सलमान खान की इस एक्ट्रेस की बॉयफ्रेंड ने पीट-पीटकर कर दी ऐसी हालत

0
79
flora_saini_salman_khan

आजकल बॉलीवुड इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर metoo कैम्पेन बड़े ही जोरों-शोरों से चल रहा है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई अभिनेत्रियां और आम महिलाएं और लड़कियां इस कैम्पेन से जुड़कर अपने साथ हुए यौन शोषण के मामले को सबके सामने ला रहीं हैं.

Via

अब तक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से अभिनेता नाना पाटेकर, आलोक नाथ, रजक कपूर, सिंगर कैलाश खैर और मॉडल जुल्फी सैयद पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं. इसी बीच बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस और इसी साल फिल्म स्त्री में चुड़ैल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने भी इस कैम्पेन से जुड़कर खुद के साथ हुए यौन शोषण का जिक्र किया है.हाल ही में खूबसूरत एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिसमें फ़्लोरा ने लिखा कि, ‘प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने उनके साथ ना सिर्फ मारपीट की है, बल्कि उनके साथ यौन शोषण भी किया है. वो गौरांग को डेट कर रही थीं और इस दौरान उन्होंने फ़्लोरा के साथ मारपीट की थी. इसके साथ ही गौरांग ने उन्हें कभी भी काम ना मिलने की धमकी भी दी थी और उन्होंने ऐसा किया भी. वो हर फिल्म में फ़्लोरा को रिप्लेस कर देते थे. जिसके बाद लोग ना तो फ़्लोरा से मिलना चाहते थे और ना ही उनका ऑडिशन लेना चाहते थे. जब उन्हें पूरी तरह से काम मिलना बंद हो गया तो उन्हें लगा कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की है.’

Via

इसके साथ ही आगे इस अभिनेत्री ने लिखा कि, ‘उन्हें ऐसा लगा था कि चुप ही रहना चाहिए. उनके बाद भी और भी कई ऐसी लड़कियां थी जो गौरांग द्वारा शोषित हुई हैं.’ बता दें फ़्लोरा सैनी बॉलीवुड के साथ ही कई साउथ कि फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ‘दबंग 2’, ‘धनक’, ‘लक्ष्मी’ और ‘बेगमजान’ जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं.

Via

Via

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here