Home देश राजस्थान टेलर कन्हैयालाल की हत्या पर फूटा बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा

टेलर कन्हैयालाल की हत्या पर फूटा बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा

राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर कन्हैयालाल की हत्या पर फूटा बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा ,लकी अली,अनुपम खेर सहित भड़के कई सेलेब्स, की न्याय की मांग

राजस्थान के उदयपुर (udaipur) में कल मंगलवार (Tuesday) 28 जून को दिनदहाड़े एक टेलर की गला काट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। मामले में कल देर शाम तक दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। जाँच में पाया गया था कि नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी को टेलर कन्हैयालाल के व्हाट्सएप के माध्यम से फारवर्ड किए जाने को लेकर मुस्लिम समुदाय के आरोपियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना के बाद से राजस्थान में अलर्ट जारी है तथा धारा 144 पुरे राज्य में लगा दी गई है।

Also Read –गोवा पहुँचा शिंदे का बागी गुट, कल फ्लोर टेस्ट में दिखाएंगे दम

बॉलीवुड में गुस्सा, लकी अली, अनुपम खेर सहित भड़के कई सेलेब्स

बॉलीवुड गायक व अभिनेता लकी अली ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से कन्हैयालाल के लिए न्याय की मांग की है। उन्होंने लिखा है कि ‘एक शख्स की हत्या पूरी मानवता की हत्या करने के समान है। उन्होंने आगे लिखा कि हत्यारों को उसी तरह सजा मिलनी चाहिए जिस तरह इस्लाम के नाम पर वे दूसरों को देते हैं।वहीं कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि जिस तरह से कन्हैयालाल के मर्डर के वीडियोज बनाए गए हैं ,मुझे उन्हें देखने की हिम्मत नहीं है।

इस घटना से मैं स्तब्ध हूं। अपने ट्वीट के माध्यम से अभिनेता अनुपम खैर ने लिखा ” डरा हुआ, दुःखी ,गुस्से से भरा। फिल्म समीक्षक कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा- पैगंबर मुहम्मद ने कभी किसी को शारीरिक रूप से नुकसान नहीं पहुंचाया। इसलिए किसी को भी इस्लाम के नाम पर ऐसी हिंसक वारदात करने का अधिकार नहीं है। अभिनेता रणवीर शौरी, देवलीना भट्टाचार्जी , फिल्म निर्माता अशोक पंडित , फराह खान सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस घटना की भर्त्सना अपने-अपने माध्यम से की।

Exit mobile version