MP News: मध्यप्रदेश के दौरे पर BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा, उज्जैन में महाकाल के किए दर्शन

आज यानी मंगलवार की सुबह भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्यप्रदेश के दौरे पर इंदौर पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार, इंदौर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका भव्य स्वागत किया.

इंदौर: आज यानी मंगलवार की सुबह भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President J.P. Nadda) मध्यप्रदेश के दौरे पर इंदौर पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार, इंदौर एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका भव्य स्वागत किया. साथ ही प्रदेशध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी उनका स्वागत किया. बताया जा रहा है कि, जेपी नड्डा कुछ देर के लिए इंदौर में रुके और उसके बाद उज्जैन के लिए रवाना हो गए.

यह भी पढ़े – PF Account: EPFO अपने ग्राहकों को दी ये चेतावनी, जल्द से जल्द पूरा करें ये काम

जानकारी के अनुसार, जेपी नड्डा ने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन भी किए. वहीं, सीएम शिवराज के साथ जेपी नड्डा भाजपा कार्यालय भी पहुंचे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जेपी नड्डा शाम को इन्द्रे में पार्टी की साथ दो अहम बैठक करने वाले हैं. बता दें कि, बीते दिनों शिवराज सिंह ने अपना 62 वां जन्मदिन मनाया.

यह भी पढ़े – International Women’s Day : इस थानेदार ने लगाई थी खुद की बोली, मुंबई से पकड़ लाई मानव तस्कर

ख़ास बात यह थी कि, पीएम नरेन्द्र मोदी ने शिवराज को बधाई देते हुए डायनेमिक पर्सन करार दिया था. मोदी ने ट्वीट करते हुए शिवरज को बधाई दी और कहा कि वे डायनेमिक है. हालांकि मोदी का यह बयान कांग्रेसियों को रास नहीं आ रहा है तथा कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि शिवराज के राज में प्रदेश की जनता परेशान है तो फिर वे डायनेमिक  कैसे हुए.