छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक नारायण चंदेल (MLA narayan chandel) के बेटे पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्यवाही शुरू कर दी है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, विधायक के बेटे ने शादी का झांसा देकर काफी समय तक उसके साथ रेप किया। आरोपी ने प्रेग्नेंट होने पर अबॉर्शन भी करा दिया।

पीड़िता ने पुलिस को क्या बताया?

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ विधानसभा में विपक्ष के नेता और जांजगीर चांपा के विधायक नारायण चंदेल के बेटे पलास चंदेल के खिलाफ बुधवार को रेप का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस केस दर्ज कर इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

Also Read : गुजरात में 8वीं की छात्रा की हार्ट अटैक से हुई मौत, परिजनों ने स्कूल पर लगाया ये आरोप

वही महिला थाने की एसएचओ कविता धुर्वे ने बताया कि, इस मामले को यहां जीरो पर कायमी की गई है। इस केस को आगे की कार्रवाई के लिए जांजगीर चांपा पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया है।

इन धाराओं में किया केस दर्ज

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ धारा 367(2)(एन) और 313 के तहत कार्रवाई गई है। इस मामले को लेकर जब भाजपा विधायक को कॉल किया गया तो उन्होंने कॉल का जवाब नहीं दिया। इस बीच, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि, भाजपा को नारायण चंदेल को नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाना चाहिए और उन्हें पार्टी से निकाल देना चाहिए।