भाजपा नेता टी राजा पार्टी से निलंबित, कारण बताओं नोटिस जारी

इसी भाजपा ने उनकों कारण बताओं नोटिस जारी किया और 10 दिन में जवाब मांगा हैं। पार्टी ने उनसे पुछा है कि क्यूों नहीं आपको निकाला जाए।

भारतीय जनता पार्टी विधायक टी राजा सिंह को पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर पार्टी से निष्कासित कर दिया गया हैं। इसी भाजपा ने उनकों कारण बताओं नोटिस जारी किया और 10 दिन में जवाब मांगा हैं। पार्टी ने उनसे पुछा है कि क्यूों नहीं आपको निकाला जाए। इससे पहले विधायक राजा को पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

लॉकअप शो के ट्राफी विजेता मुनव्वर फारूकी का हैदराबाद में होने वालें लाइव शो को नही होने पर सरकार और पुलिस प्रशासन से एक वीडियो जारी करके सूचित किया था। लेकिन शो बंद नही हुआ इसके लिए आरोपी ने पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद हैदराबाद के लोगों ने प्रदर्शन किया। इसी के साथ डीजीपी के ऑफिस मे भी हंगामा किया। विरोध करने के बाद आरोपी विधायक को हैदराबाद से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने राजा को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इसी के साथ कारण बताओं नोटिस जारी करके उनसे 10 दिन के अंदर जवाब मांगा हैं।

Also Read : Maharashtra : मुंबई पुलिस बनी डिलीवरी बॉय, खंगाले 214 सीसीटीवी, तब पकड़ाए चैन स्नेचर

आरोपी विधायक ये बोले

राजा ने गिरफ्तारी के दौरान कहा कि, जिस सोशल मीडिया साइट पर अपना वीडियो साझा किया था, उसने उसे हटा दिया है और वह रिहा होने के बाद इस वीडियो क्लिप का ‘दूसरा हिस्सा’ अपलोड करेंगे।

सिंह ने कहा, उन्होंने यूट्यूब से मेरी वीडियो हटा दी। मुझे नहीं पता कि पुलिस क्या करने जा रही है। जब मैं रिहा हो जाऊंगा तो निश्चित तौर पर वीडियो का दूसरा हिस्सा अपलोड करूंगा. मैं यह धर्म के लिए कर रहा हूं। मैं धर्म के लिए मरने को भी तैयार हूं।