Birthday Special : एक्टिंग के अलावा ऐसा काम भी कर चुके हैं रणवीर सिंह, जानिए उनकी ख़ास बातें

0
19
ranveer

मुंबई : बॉलीवुड के एनरजेटिक और टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह अपना 34वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार कहे जा रहे रणवीर सिंह का जन्म आज ही के दिन साल 1985 में मायानगरी मुंबई में हुआ था। उनका पूरा नाम रणवीर सिंह भावनानी है। फिल्मों में एंट्री के बाद वे रणवीर सिंह नाम से ही पहचाने जाने लगे। आइए आज जानते है उनके जन्मदिन पर उनसे जुडी कुछ खास बातें…

रणवीर सिंह ने ब्लूमिंगटन की इंडियाना यूनिवर्सिटी से बैचलर ऑफ आर्ट्स की पढ़ाई की है। पढ़ाई के बाद रणवीर सिंह मुंबई आ गए थे, जिसके बाद उन्होंने एडवरटाइजिंग कंपनी में बतौर कॉपीराइटर काम किया था और उसके साथ ही रणवीर असिस्टेंट डायरेक्टर के रुप में भी काम कर चुके हैं। रणवीर सिंह ने साल 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में कदम रखा गया था और उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए बेस्ट डेब्यूट अवार्ड भी जीता था।

https://www.instagram.com/p/Bzjqn_fB8cS/?utm_source=ig_web_copy_link

रणवीर इस समय पर्सनल लाइक के साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी हीरो बने हुए हैं। उनकी इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘गली बॉय’ लोगों को बहुत पसंद आई है। रणवीर सिंह एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रहे हैं। रणवीर जल्द ही कपिल देव की बायोपिक ’83’ में नजर आने वाले हैं। रणवीर ने अपने बर्थडे के खास मौके पर अपकमिंग फिल्म ‘83’ का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस फोटो में वो हूबहू कपिल देव की तरह लग रहे हैं। फैन्स को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। सब उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here