HomeदेशURI टीम के साथ बिपिन रावत ने मनाया था सेना दिवस का...

URI टीम के साथ बिपिन रावत ने मनाया था सेना दिवस का जश्न, दी थी घर पर दावत

नई दिल्ली। देशभर में सन्नाटा पसर गया है आज हर आंख नम है और इसकी वजह यह है, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) ब‍िप‍िन रावत का निधन। दरअसल, आज दोपहर 12.30 पर तमिलनाडु में सेना के हेलिकॉप्टर क्रैश की दुर्भाग्यपूर्ण घटना सामने आई। इस हादसे का चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) ब‍िप‍िन रावत भी शिकार हो गए। बता दें कि, हेलिकॉप्टर में सीडीएस अपनी पत्नी समेत अन्य 13 लोग सवार थे। आपको बता दें कि, जनरल बिप‍िन रावत देश की सुरक्षा विभाग का वो बड़ा नाम है जिसने कई बड़े से बड़े आतंकी हमलों पर दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ALSO READ: भारतीय सेना ने की पुष्टि, नहीं रहे CDS बिपिन रावत

URI की टीम के साथ मनाया था सेना दिवस का जश्न

जनरल बिप‍िन रावत ने “URI द सर्ज‍िकल स्ट्राइक” फिल्म की टीम को दावत पर बुलाया था। बता दें कि, सेना दिवस के मौके पर उनके घर पर आयोज‍ित एक समारोह में फिल्म की कास्ट एंड क्रू पहुंचे थे। इनमें अभिनेता व‍िक्की कौशल, अभिनेत्री यामी गौतम, न‍िर्देशक आद‍ित्य धर और न‍िर्माता रोनी स्क्रूवाला शामिल थे। वहीं केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने फोटो शेयर किया था। उन्होंने ट्वीट किया था कि ‘सेना दिवस पर बिप‍िन रावत के घर…फिल्म उरी: द सर्ज‍िकल स्ट्राइक की टीम के साथ।’

“शेरशाह” के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे थे बिप‍िन रावत

बिप‍िन रावत ने देश के हित में तो अपना अहम योगदान दिया ही है साथ ही साथ वे मनोरंजन के जगत की उन फिल्मों के मंच पर भी मौजूद रहे, जो राष्ट्र को समर्पित थी। आपको बता दें कि, करग‍िल में 22वें करगिल दिवस के मौके पर फिल्म शेरशाह का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। इस दौरान जनरल बिप‍िन रावत भी मौजूद थे। साथ ही उन्होंने फिल्म की कामयाबी को लेकर टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि कैप्टर विक्रम बत्रा के ऊपर बनी इस बायोप‍िक से वे बेहद रोमांच‍ित हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular