HomeदेशBihar Muzaffarpur News : नूडल्स फैक्ट्री में बायलर फटने से ब्लास्ट, 8...

Bihar Muzaffarpur News : नूडल्स फैक्ट्री में बायलर फटने से ब्लास्ट, 8 की मौत, कई घायल

Bihar Muzaffarpur News : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां नूडल्स और स्नेक्स बनाने वाली फैक्टरी में ब्लास्ट हो गया है।

Bihar Muzaffarpur News : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां नूडल्स और स्नेक्स बनाने वाली फैक्टरी में ब्लास्ट हो गया है। दरअसल, बायलर फटने से यहां करीब 8 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही कई लोगों के घायल होने की खबर भी सामने आई है। इस ब्लास्ट के आसपास की इमारतों को भारी नुकसान पहुंचा है।

Must Read : इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर को सांप ने काटा, जानें फिर क्या हुआ?

जानकारी के अनुसार, इस हादसे में कुछ कर्मचारी मलबे में दबे हो सकते हैं। इन्हें निकालने के लिए राहत और बचाव का कार्य शुरू कर दिया गया है। बता दे, ये हादसा आज बेला इंडस्ट्रियल एरिया फेज-टू स्थित स्नैक्स फैक्ट्री में सुबह 10 बजे करीब हुआ है। जो लोग घायल हुए है उन्हें श्री कृष्ण मेडिकल कालेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bihar Muzaffarpur News

अनुमान लगाया जा रहा है कि इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। वहीं ये हादसा जहां हुआ है वहां का पूरा एरिया सील कर दिया गया है। हादसे के बाद मौके पर प्रशासन और पुलिस का दल पहुंच गया था। इसके अलावा इस फैक्टरी के पास में ही एक अखबार की प्रीटिंग यूनिट है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular