Bihar : मुस्लिम मंत्री के साथ विष्णुपद मंदिर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, मुख्य द्वार पर लिखा है अहिंदू प्रवेश वर्जित

बिहार के गया जिले के विष्णु पद मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। इस दौरान उनके साथ बिहार सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी भी थे, जोकि मुस्लिम समुदाय से संबंधित हैं ।

बिहार (Bihar) के गया जिले के विष्णु पद मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar), इस दौरान उनके साथ बिहार सरकार के सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी भी थे, जोकि मुस्लिम समुदाय से संबंधित हैं ।मुख्यमंत्री के साथ मुस्लिम मंत्री के विष्णुपद मंदिर में प्रवेश की जानकारी मिलने के बाद इस विवाद गहराता जा रहा है।

Also Read-Uttar Pradesh : गोरखपुर में पोस्ट मास्टर भर्ती में फर्जीवाड़ा, अधिकांश उम्‍मीदवारों के दस्‍तावेज पाए गए नकली

मुख्य द्वार पर लिखा है अहिंदू प्रवेश वर्जित

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ विष्णुपद मंदिर पहुंचे मंत्री इसराइल मंसूरी ने कहा कि मेरा शुभ संयोग है कि मैं सीएम नीतीश कुमार के साथ विष्णुपद मंदिर के गर्भ गृह में गया। जबकि मंदिर के मुख्य द्वार पर अहिंदू प्रवेश वर्जित लिखा हुआ है।

Also Read-Indore : झांकियां निकालने के लिए पार्षद देंगे अपना वेतन, मेयर भार्गव ने की घोषणा

मंदिर सचिव ने बताया नहीं हुआ कभी ऐसा

मुस्लिम समुदाय से संबंध रखने वाले मंत्री इसराइल मंसूरी के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ विष्णुपद मंदिर पहुंचे जिसके बाद विष्णुपद मंदिर के सचिव गजाधर लाल पाठक ने इसको बातों ही बातों में गलत और धर्म विरुद्ध आचरण बताया। उन्होंने लगभग नाराजगी के साथ बताया कि आज तक विष्णुपद मंदिर में ऐसा नहीं हुआ था। जानकारी के अनुसार मुस्लिम मंत्री के मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश की जानकारी के बाद मंदिर को गंगा जल से धोया गया है।