Bigg Boss की फेमस जोड़ी Shamita Shetty और Raqesh Bapat का हुआ ब्रेकअप! सामने आई वजह

Shamita Shetty और Raqesh Bapat को लेकर हाल ही में खबर सामने आई है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है. Bigg Boss में बनी यह जोड़ी अब एक दूसरे से अलग हो गई है.

Bigg Boss OTT से लोगों की फेवरेट जोड़ी बने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में दोनों से जुड़ी जो खबर सामने आई है वह थोड़ी चौंका देने वाली है. अक्सर देखा जाता है कि बिग बॉस के घर में बने रिश्ते बाहर आने के बाद ज्यादा समय तक नहीं टिक पाते हैं. ऐसा ही हाल शमिता-राकेश (Shamita-Raqesh) के रिश्ते का भी हुआ है. सोशल मीडिया पर तेजी से इनके ब्रेकअप की खबर वायरल हो रही है.

शो में हमेशा ही दोनों को एक दूसरे का साथ देते हुए देखा गया. वहीं जब शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) Bigg Boss 15 में पहुंची थी. तब उनका सपोर्ट करने के लिए राकेश शो में नजर आए थे. हालांकि, फिर हेल्थ इश्यूज की वजह से उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा था. बाहर आने के बाद दोनों का अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था और इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती थी. लेकिन अब खबर है कि दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए हैं. बीते दिन कुछ खबरें सामने आई थी जिसमें यह कहा जा रहा था कि राकेश बापट (Raqesh Bapat), शमिता के घर के पास मुंबई में शिफ्ट होने का प्लान कर रहे हैं. लेकिन शायद अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली है.

Must Read- Monsoon Update: इंदौर में आज फिर असर दिखाएगा प्री मानसून! 13 जून के बाद तरबतर होगा प्रदेश

खबरों के मुताबिक दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. कहा यह भी जा रहा है कि राकेश बापट (Raqesh Bapat) पुणे में सेटल होना चाहते थे और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का कहना था कि वह मुंबई में सेटल हो, यही दोनों की नहीं बन पाई और अब दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. हालांकि, इस बारे में अभी तक सिर्फ खबरें चल रही हैं दोनों की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.