बॉलीवुड फिल्म निर्माता साजिद खान इन दिनों बिगबॉस घर में है लेकिन उनकी मुश्किलें बढ़नी वाली है। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने उनके खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया है। शर्लिन ने अपना बयान भी दर्ज करवा दिया है, जिस पर जल्द कार्यवाही शुरू होगी।

सालों पहले साजिद पर कई मॉडल, एक्ट्रेस और जर्नलिस्ट ने मीटू मामले के तहत यौन शोषण के आरोप लगाए थे। एक साल तक इंडस्ट्री में बैन रहने के बाद साजिद को क्लीनचिट मिली थी, लेकिन उन्हें बिग बॉस में देखने के बाद अब शर्लिन चोपड़ा ने यौन शौषण मामले को कानूनी रूप दे दिया है। शर्लिन ने साजिद के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

शर्लिन चोपड़ा ने जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई FIR

FIR के बाद साजिद को जल्द ही पुछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जा सकता है, ऐसे में उन्हें चलते शो से निकाले जाने की बात भी सामने आई है। शर्लिन चोपड़ा साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करा कर देर रात जुहू पुलिस स्टेशन से निकली, शर्लिन ने कहा कि उनका बयान दर्ज कर लिया गया है, पुलिस अब साजिद खान को बुलाकर उनसे पूछताछ करेगी।

शर्लिन ने बताया कि शुरुआत में जुहू पुलिस स्टेशन ने ये कहते हुए बयान दर्ज करने से इनकार कर दिया कि जिस पुलिस ऑफिसर को केस सौंपा गया है वो मौजूद नहीं हैं। हालांकि बाद में शर्लिन ने PSI मेघा के सामने बयान दिया। पुलिस ऑफिसर मेघा ने शर्लिन को आश्वासन दिया है कि जल्द ही साजिद को पुलिस स्टेशन बुलाकर पूछताछ की जाएगी। शर्लिन ने कहा कि ये लड़ाई सिर्फ उनकी ही नहीं बल्कि उन सभी महिलाओं के लिए है जिन्हें साजिद द्वारा हैरेस किया गया है।

Also Read: IMD Alert: मौसम विभाग ने कल से इन जिलों में भारी बारिश होने की संभावनाएं की व्यक्त

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक साल के लिए बैन हो चुके साजिद

आपको बता दें फिल्म एसोसिएशन ने मामले को संजीदगी से लेते हुए साजिद खान पर एक साल का बैन लगाया था, जिसके चलते उन्हें हाउसफुल 2 फिल्म भी छोड़नी पड़ी थी। साजिद ने हर बार इन आरोपों को मानने से इनकार कर दिया।