‘बिग बॉस 16’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो में कई नामचीन सितारों ने एंट्री ली है। बिग बॉस का घर हो और महायुद्ध न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है. यूं तो बिग बॉस के हर सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाइयां होती हैं, लेकिन इस बार तो शो शुरू होते ही लोग एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं. ‘बिग बॉस 16’ के सर्कस हाउस में सभी घरवाले अक्सर लड़ते रहते हैं. अब बीते एपिसोड में सुंबुल तौकीर खान  के किए का हर्जाना अर्चना गौतम को उठाना पड़ गया. एक लड़ाई ने इस कदर माहौल को बिगाड़ दिया कि, निम्रत कौर और अर्चना गौतम फूट-फूटकर रोने लगीं.

सुंबुल  की गलती पर घिरीं अर्चना

दरअसल, हुआ यूं कि, अर्चना गौतम को खाना बनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई और सुंबुल तौकीर खान की रिस्पॉन्सबलिटी थी कि, वह अर्चना को चावल वगैरह लाकर दें. हालांकि, सुंबुल शालीन के साथ मस्ती कर रही थीं और उन्हें उनकी नहीं सुनी. जब अर्चना ये बात कहते-कहते थक गईं तो उन्होंने सिर्फ सब्जी बना दी और चावल नहीं बनाया. बाद में सुंबुल आईं और खाने की बात कही. फिर वह चावल लेकर आईं. पहले तो अर्चना ने हामी भर दी, लेकिन जब प्रियंका ने भी खाने की डिमांड की तो उन्होंने सुंबुल के लिए भी चावल बनाने से साफ इनकार कर दिया.

फूट-फूटकर रोईं निमृत और अर्चना

सुंबुल और अर्चना की बहस हो गई. इस बहस में कैप्टन निमृत कौर भी कूदीं और मामला शांत कराया. फिर आई खाने की बारी तो सबने खाना खा लिया और गौमत के लिए पर्याप्त खाना नहीं बचा था. फिर सब अर्चना के साथ बहस करने लगे और फूड डिस्ट्रीब्यूशन को लेकर खूब बवाल हुआ. काफी देर से निमृत मामला संभाल रही थीं और आखिरकार वह भी टूट गईं और ‘मानवता कहां है?’ कहकर अर्चना पर बरस पड़ीं. इसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगीं. सभी उन्हें दौड़े तो अर्चना भी वहां गईं और वह भी रोने लगीं. अर्चना ने फैसला लिया कि, वह सिर्फ खाना बनाएंगे, लेकिन डिस्ट्रीब्यूट नहीं करेंगी. अगर निमृत की तबीयत ठीक नहीं है तो वह डिस्ट्रीब्यूशन का जिम्मा किसी और को दें. फिर सौंदर्या शर्मा इस जिम्मेदारी को लेने की बात करती हैं और आखिरकार मामला शांत हो जाता है.