HomeदेशBJP विधायक का तंज, बोले - बंद होना चाहिए MP में मिशनरी...

BJP विधायक का तंज, बोले – बंद होना चाहिए MP में मिशनरी स्कूल

भोपाल गंजबासौदा में क्रिश्चियन स्कूल पर हाल ही में पराठ के विधायक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि एमपी में मिशनरी स्कूल बंद होना चाहिए।

भोपाल गंजबासौदा में क्रिश्चियन स्कूल पर हाल ही में पराठ के विधायक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा है कि एमपी में मिशनरी स्कूल बंद होना चाहिए। साथ ही हिन्दू बच्चों को क्रिश्चियन स्कूलों से नहीं भेजना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने सेंट जो स्कूल में कांग्रेस पर हमला करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी विधायक उमाकांत शर्मा ने अपने बयान में आगे कहा है कि गंजबासौदा में जो क्रिश्चियन स्कूल पर हमला हुआ है उस हमले में कोंग्रेसी लोग भी शामिल थे। वहीं उन्होंने कहा कि हिंदूवादी संगठनों ने पथराव नहीं किया था। लेकिन कांग्रेस ने हमला किया था।

Must Read : Indore Weather : दूसरे दिन भी इंदौर में रहा धुंध का असर, इतने मीटर तक पहुंची दृश्यता

इसके अलावा उन्होंने कहा है कि काफी समय से क्रिश्चियन स्कूल में हिंदू धर्म के छात्र छात्राओं के साथ भेदभाव किया जाता आ रहा है। बता दे, उन्होंने आगे कहा है कि भारत माता की आरती स्कूल में नहीं होने दी जाती है। साथ ही छोटी गाकर स्कूल नहीं आने दिया जाता है। लेकिन मिशनरी स्कूल में इसको लेकर विशेष प्रार्थना करवाई जाती है। ऐसे में किलियन समाज के प्रति बच्चों की आस्था बढ़ गई है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular