दिल्ली के आउटर इलाके कंझावला में 23 साल की लड़की को 12 किलोमीटर घसीटने वाले मामले पीड़िता पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। एसपी हुड्डा ने बीते मंगलवार को कहा कि, मृतक युवती का पोस्टमॉर्टम मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में कराया गया। रिपोर्ट में मौत का अस्थाई कारण सिर, रीढ़, बाएं फीमर, दोनों निचले अंगों में मौत का सदमा और रक्तस्राव बताया गया था।

पोस्टपोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में नही मिले ये सबूत

उन्होंने बताया कि यौन उत्पीड़न के कोई सबूत नहीं मिले हैं। मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में एक चिकित्सकीय बोर्ड ने सोमवार को युवती के शव का पोस्टमॉर्टम किया था। कंझावला में 20 वर्षीय युवती की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और युवती को सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घसीटते हुई ले गई। रविवार को हुई इस घटना में युवती की मौत हो गई थी। पुलिस ने कार में कथित तौर पर सवार पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था।

आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेजा

सुल्तानपुरी निवासी युवती एक कार्यक्रम प्रबंधन फर्म में काम करती थी और नव वर्ष की पूर्व संध्या पर काम के सिलसिले में बाहर थी, जब यह घटना हुई। कार में कथित तौर पर सवार पांच लोगों के खिलाफ सोमवार को गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। एक स्थानीय अदालत ने पांचों आरोपियों को सोमवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।