सोशल मीडिया पर भोपाल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऑटो ड्राइवर ऑटो में क्षमता से अधिक ड्राइवर बैठाकर बहुत तेजी से ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है इस ओवरलोड ऑटो सड़क पर इतनी सवारी भरकर हवा में उड़ रहा था। इस दौरान उसी सड़क से सोशल मीडिया फेम दारोगा भागवत प्रसाद पांडेय गुजर रहे थे। ऑटो पर इतनी सवारी देखकर वह भी हैरान रह गए।

दरोगा जी ने इस दौरान उन्होंने ओवरलोडेड ऑटो का वीडियो बनाया है और फिर सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में दरोगा जी ने आगे बढ़कर उन्होंने ऑटो को रुकवा दिया है। उसके बाद ऑटो सवार सवारियों की गिनती शुरू कर दी। जब दारोगा भागवत प्रसाद पांडेय ने गिनती शुरू की तो वह हैरान रह गए। एक दो नहीं, ऑटो में कुल 19 लोग सवार थे।

ड्राइवर की सीट से लेकर पीछे तक लोग लदे हुए थे। थोड़ी सी चूक होने पर बड़ा हादसा हो सकता था। जिसके बाद दरोगा जी ने ऑटो ड्राइवर से कहा तुम गाड़ी मालिक को बता दो कि ऑटो को जब्त कर लिया गया है। तुम ऑटो वहीं छोड़कर जाओ। इसके बाद ऑटो को जब्त कर लिया गया है।

एक यूजर ने लिखा कि भागवत सर, आप कितना भी जागृति अभियान चलाओ ये जनता है। इसको कभी समझ में नहीं आएगा। हां, जब भगवान से मिलन हो जाता है तब जरूरी गलती का अहसास होता है। वहीं, कुछ लोग यह भी कमेंट कर रहे हैं कि आपने रोक दिया लेकिन कुछ पुलिस वाले तो टोकते भी नहीं हैं। दारोगा भागवत प्रसाद पांडेय ने लोगों को नसीहत भी दी है कि ऐसी लापरवाही से दुर्घटना हो सकती है।