Homeदेशभोपाल रेल मंडल ने बदले लोकार्पण समारोह के आमंत्रण कार्ड, हटाए सभी...

भोपाल रेल मंडल ने बदले लोकार्पण समारोह के आमंत्रण कार्ड, हटाए सभी सांसद- विधायक के नाम

भोपाल : रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के लोकार्पण समारोह के आमंत्रण कार्ड को भोपाल रेल मंडल द्वारा बदल दिए गए है। बता दें यह कार्ड सख्त आपत्ति के बाद बीती रात को बदले गए है।

Bhopal : रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati railway station) के लोकार्पण समारोह के आमंत्रण कार्ड (Invitation card) को भोपाल रेल मंडल द्वारा बदल दिए गए है। बता दें यह कार्ड सख्त आपत्ति के बाद बीती रात को बदले गए है। दरअसल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद विष्णु दत्त शर्मा की सख्त आपत्ति के बाद यह कार्ड बदले गए है।

bhopal

बता दें इस बात पर भाजपा संगठन ने रात में भोपाल आए रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से आपत्ति जताई थी कि कांग्रेसी विधायक आरिफ मसूद, जो कि रानी कमलापति नाम का विरोध करने वाले है, जिसे मंच पर बिठाया जा रहा है। वहीं भाजपा संगठन को दिग्विजय सिंह और आरिफ अकील के नाम पर भी आपत्ति थी।

ये भी पढ़े – PM Modi के आने से पहले गृहमंत्री का ट्वीट,कहा- जननायक की अगवानी के लिए आतुर

bhopal

जैसे ही यह जानकारी मिली वैसे ही वैष्णव ने भोपाल डीआरएम और भोपाल जी एम रेल को फटकार लगाई और जिसके बाद रात में ही कार्ड बदलने का निर्णय लिया गया। इस आमंत्रण पत्र से सभी विधायक और सांसदों के नाम हटा दिए गए है। बता दें अब जो सुबह आमंत्रण पत्र छप कर आए है अब उसमें सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राज्यपाल मंगू भाई पटेल रेल मंत्री, अश्विनी वैष्णव और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ही नाम शामिल है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular