HomeदेशPM Modi के आने से पहले गृहमंत्री का ट्वीट,कहा- जननायक की अगवानी...

PM Modi के आने से पहले गृहमंत्री का ट्वीट,कहा- जननायक की अगवानी के लिए आतुर

एमपी के गृहमंत्री मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज पीएम मोदी के आगमन से पहले एक ट्वीट किया है। दरअसल, आज पीएम मोदी भोपाल आ रहे हैं। उनके स्वागत के लिए काफी जोरों शोरो से तैयारियां चल रही है।

एमपी के गृहमंत्री मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने आज पीएम मोदी (PM Modi) के आगमन से पहले एक ट्वीट किया है। दरअसल, आज पीएम मोदी भोपाल (Bhopal) आ रहे हैं। उनके स्वागत के लिए काफी जोरों शोरो से तैयारियां चल रही है। ऐसे में हाल ही में गृहमंत्री डॉक्‍टर नरोत्‍तम मिश्रा ने इसको लेकर ट्वीट किया है और कहा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी जी हर देशवासी के दिल में बसते हैं और ऐसे सर्वप्रिय जननायक की अगवानी के लिए देश का दिल मध्यप्रदेश पलक-पांवड़े बिछा कर इंतजार कर रहा है।

आगे उन्होंने लिखा आदिवासी समाज के उत्थान और सशक्तिकरण के लिए अपना सम्पूर्ण जीवन समर्पित करने वाले भगवान बिरसा मुंडा जी की जयंती पर सादर नमन। वनवासियों के हितों की रक्षा के लिए साहस और अपने तीर-कमान से अंग्रेज हुकूमत से लोहा लेने वाले वीर जननायक का बलिदान सदैव प्रेरणादायी रहेगा। इसके आगे उन्होंने लिखा कि करोड़ों जन आकांक्षाओं के प्रतीक भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्‍द्र मोदी जी आज भोपाल पधार रहे हैं। उनका कोटि-कोटि वंदन, हार्दिक अभिनंदन।

ये भी पढ़ें – दिल्ली सरकार की SC में दलील, कहा- “टोटल लॉकडाउन को तैयार दिल्ली, लेकिन…”

ट्वीट में आगे लिखा है कि भोपाल में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी जी नए भारत का नया अध्याय लिखने आ रहे हैं। प्रधानमंत्रीजी की पहल पर हो रहे #जनजातीय_गौरव_दिवस सम्मेलन (Janjatiya Gaurav Diwas Sammelan) के माध्यम से देश के इतिहास में पहली बार स्वतंत्रता आंदोलन में जनजातीय समाज के बलिदान का उचित मूल्यांकन और यथोचित सम्मान किया जा रहा है। बता दे, नव भारत के जननायक प्रधानमंत्री आज भोपाल में रानी कमलापति रेलवे स्टेशन का लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री जी ने देश के प्रत्येक नागरिक तक विश्वस्तरीय सुविधाएं पहुंचाने का जो बीड़ा उठाया है। रानी कमलापति रेलवे स्टेशन उस श्रृंखला का एक और महत्वपूर्ण पड़ाव है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular