भारती ने बेटे गोला की दिखाई शक्ल और पूछा सवाल, वीडियो देखते ही फैंस कर रहे कमेंट

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने अपने बेटे लक्ष्य की मुंह दिखाई कर दी है। जिसके बाद फैंस लगातर उन्हे बधाई और प्यार दे रहे है।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने माता पिता बनने के बाद अपने बेटे को सोशल मीडिया से दूर रखा हुआ था। लेकिन कुछ समय पहले ही अपने बेटे का नाम बताया तो अब अपने बेटे अपने बेटे का मुंह दिखा दिया है। जी हां आपको बता दे कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपने बेटे को गोला नाम से बुलाते हैं लेकिन उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य लिंबाचिया रखा है। लक्ष्य अभी 3 महीने के हो गए हैं, इस दौरान भारती और हर्ष ने अपने बेटे गोला का मुंह दिखाया।

आपको बता दे कि फैंस बहुत समय से गोला यानि लक्ष्य को देखने के लिए बेताब थे। लेकिन अब भारती के बेटे की क्यूटनेस देखकर सोशल मीडिया पर यूजर उन्हें बधाई और ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं।


भारती और हर्ष अपने बेटे की मुंह दिखाई को लेकर बहुत ही उत्सुक और खुश दिखाई दिए। इस दौरान मुंह दिखाई का भी बहुत ही शानदार इंतजाम किया था। घर को बहुत ही खूबसूरती से सजाया गया और एक बड़े बॉक्स में गोला को लेटाया और फिर बॉक्स खोलकर अपने बेटे गोला की मुंह दिखाई कराई गई। भारती और हर्ष के बेटे की पहली झलक देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैंस बहुत ज्यादा खुश है और भारती, हर्ष और गोला को बहुत प्यार भी दे रहे।

Must Read- Ranveer Singh और Deepika Padukone ने खरीदा अपने सपनों का आशियाना, इस लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत कर देगी हैरान


भारती और हर्ष ने अपने इस ब्लॉक में गोला पर ही फोकस किया। इस दौरान लक्ष्य आराम से लेटे हुए दिखाई दिए और भारती लक्ष्य को तैयार कर रही है। तो वहीं लक्ष्य पिता हर्ष के साथ भी मस्ती करते हुए नजर आए। वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने पूछा कि “बताइए गोला किस पर गया है, पापा या मम्मी पर”।

आपको बता दे कि भारती ने बेटे के जन्म के 12 दिन बाद ही वापस अपने काम पर लौट आई और इस बात को लेकर फैंस ने उन्हें ट्रोल भी किया था। भारती 3 अप्रैल को मां बनी है और उन्होंने बेटे गोला को जन्म दिया। अभी तक भारती ने अपने बेटे की शक्ल नहीं दिखाई थी, लेकिन आज अपने बेटे लक्ष्य की शक्ल फैंस को दिखाई है। जिसे देखकर अब उन्हें ढेर सारा प्यार, बहुत सारी बधाई- शुभकामनाएं और आशीर्वाद दे रहे हैं।