भंवरकुआं थाना पुलिस ने शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, 19 मोबाइल सहित 3 मोटरसाइकिल की जप्त

मोबाइल चोरी व छीनने की वारदातों को अंजाम देने वाले 4 शातिर मोबाइल चोर, पुलिस थाना भँवरकुआं की गिरफ्त में बदमाशो से चोरी के लगभग 19 मोबाईल फोन सहित चोरी की 3 मोटरसाईकले भी पुलिस ने की बरामद।

इंदौर: इन्दौर शहर में चोरी,नकबजनी मोबाइल लूट आदि संपत्ति संबंधी अपराधों पर अंकुश लगाने एवं इनमें संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही हेतु पुलिस आयुक्त नगरीय इन्दौर हरिनारायणाचारी मिश्र एवं अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, इन्दौर मनीष कपूरिया इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है। उक्त देशों के अनुक्रम में पुलिस उपायुक्त जोन-4 इन्दौर आर.के. सिंह द्वारा संपत्ति संबंधी अपराधो जैसे लूट, डकैती, नकबजनी, चोरी करने वाले बदमाशों व संदिग्धों की धरपकड के संबंध प्रभावी कार्यवाही के निर्देश के तारतम्य में अति. पुलिस उपायुक्त जोन -4 प्रशांत चौबे व सहायक पुलिस आयुक्त अनुभाग जूनी इन्दौर दीशेष अग्रवाल के द्वारा दिए गए दिशा दिशा निर्देशानुसार कार्यवाही करते हुए पुलिस थाना भँवरकुआं को मोबाइल चोरी करने वाले चार शातिर बदमाशों को पकड़ने में सफलता मिली है।

उक्त निर्देशों के तारतम्य में थाना क्षैत्र में नकबजनी, वाहन चोरी करने वालें बदमाशों की पतारसी एवं धरपकड हेतु सघन अभियान चलाया गया । इसी क्रम में दिनांक 23.08.2022 को फरियादी की रिपोर्ट किया की MP09XK1656 पर सवार चालक अज्ञात में से पीछे बैठे बदमाश ने फरियादी का मोबाईल फोन छपट्टा मार कर ले गये, फरियादी के बताये हुलिये व मोटरसाईकल के नंबरो के आधार पर से वरिष्ठ अधिकारियो के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी भँवरकुआं शशिकांत चौरसिया व्दारा उक्त घटना को चुनौती मानकर अलग अलग पुलिस टीम तैयार की घटना के आने व जाने के समस्त मार्गो के सीसीटीव्ही कैमरो के फुटेज एवं घटना में आये हुलिये के बदमाशो को चेक करते विश्वासनीय तंत्र से पता चला की विशेष अस्पताल के पास रिंग रोड़ पर हुई घटना के बदमाश चोरी के मोबाईल फोन बैचने के लिये खड़े है ।

Must Read- जलकर संबंधी समस्याओं का हो रहा निराकरण, शिविर में दूसरे दिन प्राप्त हुए 171 आवेदन

पुलिस टीम व्दारा उक्त जानकारी के आधार पर दो मोटरसाईकलो पर चार बदमाशों को पकड़ा। पूछताछ करते आरोपियों 1.विकास प्रजापत निवासी नई मल्टी नायता मुण्डला इन्दौर, 2.मनीष वर्मा निवासी त्रिवेणी नगर इन्दौर, 3.दीपक रघुवंशी निवासी बाबूलाल नगर पालदा इन्दौर व 4. पुष्पेन्द्र जाधव निवासी हिम्मत नगर इन्दौर ने बताया कि भँवरकुआं के व्यस्तम मार्गो से तथा इन्दौर शहर के अलग अलग स्थानो से मोबाइल चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपियों से चोरी की मोटरसाईकलो से लूट व चोरी किये 19 मोबाईल फोन तथा चोरी की तीन मोटरसाइकिल सहित कीमती लगभग 4 लाख रुपये का मश्रूका भी पुलिस ने बरामद किया है। आरोपियों से अन्य वारदातो के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है । उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी भँवरकुआं शशिकांत चौरसिया व टीम की सराहनीय भूमिका रही ।