मां कनकेश्वरी गरबा धाम में सजा बागेश्वर धाम, विशेष दरबार में हुआ भक्तों की समस्याओं का निदान

हनुमान जी की कृपा पाने हो तो प्रभु श्री राम की भक्ति करो। रविवार को श्रीराम कथा के तीसरे दिन बागेश्वर धाम के परम पूज्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज का विशेष दरबार भी लगा था, जिसमें उन्होंने अपने भक्तों की समस्याएं सुनी और उपाय बताए।

इंदौर। राम की भक्ति से हनुमान की कृपा मालती है, बागेश्वर धाम के परम पूज्य धीरेन्द्र कृष्ण महाराज ने
श्रीराम कथा के तीसरे दिन हनुमान जी की प्रभु श्री राम के प्रति भक्ति का उदाहरण अपनी कथा में प्रस्तुत किया, इस दौरान उन्होंने भक्तों को बताया कि हनुमान जी की कृपा पाने हो तो प्रभु श्री राम की भक्ति करो। रविवार को श्रीराम कथा के तीसरे दिन बागेश्वर धाम के परम पूज्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज का विशेष दरबार भी लगा था, जिसमें उन्होंने अपने भक्तों की समस्याएं सुनी और उपाय बताए।

Must Read- दीपों से रोशन होगी इंदौर नगरी, गौरव दिवस के लिये बनने लगा है उत्साह का वातावरण

इंदौर में मां कनकेश्वरी धाम गरबा परिसर में आयोजित बागेश्वर धाम के परम पूज्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के मुख से श्री राम कथा का श्रवण करने बड़ी संख्या में भक्त पहुँचे। अपनी कथा में महाराज जी ने भगवान श्री राम और हनुमान जी के प्रेम और भक्ति का प्रसंग सुनाया। इस दौरान बागेश्वर धाम के परम पूज्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज का विशेष दरबार भी लगा था, जिसमें उन्होंने कथा पंडाल में मौजूद श्रोताओं की परेशानी सुनी और उपाय बताए।

Must Read- मालवांचल यूनिवर्सिटी में 24 मई को भारतीय संविधान पर होगा व्याख्यान का आयोजन

रविवार को बागेश्वर धाम में अपनी परेशानी बताने वाले ज्यादतर लोग पारिवारिक समस्या और बीमारी से जुड़े सवाल लेकर पहुँचे थे। पसलियों की बीमारी से परेशान एक व्यकि को परम पूज्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज के विशेष दरबार में समाधान मिला। इस दौरान दरबार में आए कुछ भक्तों को महाराज ने अपने प्रसाद स्वरूप भेट में आए फल भी वितरित किए। इस भक्ति रसपान के आयोजन में विधानसभा क्षेत्र क्रमांक दो के विधायक रमेश मेंदोला, पार्षद राजेंद्र राठौर और चंदू शिन्दे विशेष रूप से उपस्थित थे।