Homeमनोरंजनबॉलीवुड74 लाख रुपए देकर बादशाह ने बढ़वाए गानों के व्यूज, पुलिस ने...

74 लाख रुपए देकर बादशाह ने बढ़वाए गानों के व्यूज, पुलिस ने दायर की चार्जशीट

बॉलीवुड रैपर बादशाह अपने गानों के लिए काफी ज्यादा फेमस है। इन दिनों वह सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वह अपने गानों के व्यूज बढ़ाने के लिए पैसे देते है।

बॉलीवुड रैपर बादशाह (Badshah) अपने गानों के लिए काफी ज्यादा फेमस है। इन दिनों वह सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वह अपने गानों के व्यूज बढ़ाने के लिए पैसे देते है। इसको लेकर अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार्जशीट दायर कर दी है।

बता दे, 446 पन्नों की चार्जशीट में पुलिस ने ये दावा किया है कि आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया उर्फ बादशाह ने अपने एक वीडियो पर 72 लाख व्यूज पाने के लिए 74 लाख रुपए का भुगतान किया। जानकारी के मुताबिक, चार्जशीट में 11 पंचों, 25 गवाहों और पांच आरोपियों के नाम हैं। 5 में से 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। इनमे से बादशाह और कोएना मित्रा को मामले में गवाह के रूप में नामित किया गया है।

ये भी पढ़ें – 15 नवंबर को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाई जाएगी बिरसा मुंडा की जयंती

इसमें एक आरोपी ने ये दावा भी किया है उसने 7-8 लोगों के फॉलोअर्स बढ़ाए हैं। बताया जा रहा है कि रैपर के लिए करने वाली कंपनी के सीएफओ ने भी मंजूर किया कि रैपर-सिंगर ने गाने ‘पागल’ के व्यूज बढ़ाने के लिए 74,26,370 रुपए का भुगतान किया। दरअसल, ये सब तब शुरू हुआ जब गायिका भूमि त्रिवेदी ने मुंबई पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि कोई उनकी फर्जी आईडी से इंस्टाग्राम पर लोगों से संपर्क कर रहा है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular