Homeदेशक्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज...

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होने से पहले टीम इंडिया और उनके फैन्स को एक तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, टी20 के बाद टीम के वनडे टीम के कप्तान बनाए गए रोहित शर्मा “हिटमैन” दक्षिण अफ्रीका के ​खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस बात की पुष्टि बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के जरिये की। बीसीसीआई ने ट्विटर पर बताया कि चोटिल रोहित की जगह प्रियांक पांचाल को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

ALSO READ: BREAKING NEWS: श्री नगर में फिर बड़ा आतंकी हमला, 2 शहीद 12 घायल हुए

बोर्ड ने कहा कि टेस्ट के उपकप्तान रोहित को रविवार को मुंबई में अभ्यास करते समय चोट लग गई थी और वह तीन मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। चोटिल होने के कारण रोहित ने ज्यादा देर तक अभ्यास में भाग नहीं लिया था। गौरतलब है कि, भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 26 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टीम इंडिया 16 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होगी।

https://twitter.com/BCCI/status/1470387302480302083?s=20

वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नए टेस्ट उप-कप्तान रोहित अपने साथी अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, केएल राहुल और शार्दुल ठाकुर के साथ दोपहर को शरद पवार एकेडमी में नेट्स पर अभ्यास कर रहे थे। इस दौरान रोहित को चोट को हाथों में चोट लग गई। वहीं हिटमैन टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बाद प्रियांक पांचाल को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है। आपको बता दें कि, पांचाल हाल में इंडिया-ए के कप्तान थे, जिनकी कप्तानी में टीम ने तीन मैचों की सीरीज खेली थी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular