Homeदेशमुंबई में आयोजित होगा बीटूबी कपड़ा फेयर, फैब्रिक फेयर में होंगे 185...

मुंबई में आयोजित होगा बीटूबी कपड़ा फेयर, फैब्रिक फेयर में होंगे 185 स्टाल

टेक्सटाइल मर्चेंट्स महाजन के तत्वाधान में ‘एमटीएमएम फैब्रिक फेयर- 2022‘ 10 और 11 जनवरी को मुंबई एयरपोर्ट के करीब होटेल सहारा स्टार के सेफायर बैंक्वेट हाल में आयोजित होगा।

मुंबई : टेक्सटाइल मर्चेंट्स महाजन के तत्वाधान में ‘एमटीएमएम फैब्रिक फेयर- 2022‘ 10 और 11 जनवरी को मुंबई एयरपोर्ट के करीब होटेल सहारा स्टार के सेफायर बैंक्वेट हाल में आयोजित होगा। मुंबई में अब तक आयोजित हुए सबसे बड़े कपड़े का बीटूबी फेयर होगा।

मुंबई टेक्सटाइल मर्चेंट्स महाजन (एमटीएमएम) के प्रमुख कनुभाई पी. नरसाणा ने बताया कि फेयर में 185 स्टाल होंगे, जो सभी बुक हो गए है और स्टाल बुकिंग के लिए व्यापारियों की प्रतीक्षा सूची भी बड़ी है। इससे आगामी एमटीएमएम फैब्रिक फेयर जनवरी 2023 में आयोजित करने का हमने निर्णय लिया है।

फेयर में एक स्टाल एमएसएमई (माइक्रो, स्माल और मिनिमम इंटरप्राइज) के लिए अलग रखा गया है, जहां एमएसएमई से संबंधित जानकारी और मार्गदर्शन प्रदर्शनकारियों और आगंतुकों के लिए मिलता रहेगा। इसके अलावा सियाराम मिल ने 1500 वर्गफीट के आकार की मीटिंग लांज रखा है। जहां बिजनेस नेटवर्किंग सेशन आयोजित किया जा सकेगा।

मुंबई टेक्सटाइस मर्चेंट्स महाजन के एमिरेट्स चेयरमैन धीरज कोठारी ने बताया कि फेयर में फार्मल, केज्युअल, एथनिक, किड्स वेयर, यूनिफार्म कपडा, शर्टिग्स, शुटिंग्स, ड्रेस मटेरियल्स, इंटरलाईंनिंग, बनारसी कपड़ा, टेन्सिल, एम्ब्राइडर्ड कपड़ा, हैंड डाईड और डाएबल कपड़ा, महिलाओं का वेस्टर्न वेयर कपड़ा, फैंसी जेकार्ड, फैंसी दुपट्टा, प्योर लीनन, लायकरा कपड़ा, कुर्ती कपड़ा सहित कपड़े की विस्तृत श्रेणी प्रदर्शित होगी। यहां सूती कपड़ा, पोलिएस्टर कपड़ा, ब्लैंडेड कपडा, प्योर सिल्क, आर्ट सिल्क कपड़ा और नीट वेयर कपड़े की बड़ी रेंज देखने को मिलेगी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular