आसुस का बड़ा लक्ष्य, लॉन्च करेगा एक्सक्लूसिव स्टोर

0
39

वडोदरा: टेक्नोलॉजी के क्षेत्र की प्रमुख कंपनी, आसुस इंडिया ने वडोदरा, भारत में अपना आधुनिकतम नया स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की। आसुस इंडिया के नेशनल सेल्स मैनेजर जिग्नेश भावसार और स्टोर के मालिक श्री विश्वेश्वर जांगीर ने आज आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर का उद्घाटन किया। नया आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर इलेक्ट्रॉनिक्स और कंप्यूटर हार्डवेयर की विस्तृत रेंज के साथ तैयार है, जिसमें ब्रांड के प्रमुख उत्पाद जैसे कि वीवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप, जेनबुक-डुओ और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप शामिल हैं। ब्रांड का नया आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर, ब्लुचिप कम्प्यूटर सिस्टम, शाॅप नं 5, हाॅरमनी काॅम्प्लेक्स, 28, नूतन भारत सोसाइटी, एमके स्कूल के सामने, एचडीएफसी बैंक के पास, अल्कापुरी, वडोदरा, गुजरात 39005 में स्थित है।

नया स्टोर लॉन्च विभिन्न मार्केट टियर में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए डिजाइन किये गये आसुस की सोच का हिस्सा है, जिसके लिए आसुस इस वित्तीय वर्ष के अंत से पहले 100 स्टोर लॉन्च करने जा रहा है। यह स्टोर उपयोगकर्ताओं को ब्रांड के नये और प्रमुख प्रॉडक्ट तक पहुंच को आसान बनायेगा। इच्छुक ग्राहक स्टोर में आकर वीवोबुक, जेनबुक, जेनबुक-फ्लिप, जेनबुक-डुओ और रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (आरओजी) लैपटॉप सहित आसुस के नये प्रॉडक्ट के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

स्टोर लॉन्च के बारे में बताते हुए, श्री अर्नोल्ड सु, बिजनेस हेड दृ कंज्यूमर, कमर्शियल एंड गेमिंग पीसी, आसुस इंडिया ने कहा कि “हम वडोदरा में आसुस स्टोर के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं। नए स्टोर लॉन्च के साथ, हमने इस वित्त वर्ष के समापन से पहले 100 नए स्टोर खोलने की अपनी सोच पर सफलतापूर्वक काम किया है। आसुस इंडस्ट्री और ग्राहकों को भविष्य की तकनीक का अनुभव देने के लिए रिटेल टेक्नोलॉजी को नये अंदाज में पेश कर रहा है। इच्छुक उपयोगकर्ता स्टोर में आकर आसुस के नवीनतम और सबसे आधुनिक प्रॉडक्ट के बारे में देख-समझ सकते हैं। ”

आसुस एक्सक्लूसिव स्टोर्स के अलावा, आसुस रिलायंस डिजिटल और क्रोमा जैसे अन्य बड़े फॉर्मेट वाले स्टोर के जरिये भी ग्राहकों से मजबूत संपर्क बनाता है। इसके बढ़ते रिटेल नेटवर्क में भारत के 600 जिलों में फैले हजारों रिसेलर्स भी शामिल हैं। इसके अलावा, आसुस की ऑनसाइट सर्विस भारत में 20,000 से अधिक डाक पिनकोड क्षेत्रों को कवर करती है। ऑफलाइन कनेक्ट के अलावा, आसुस ने अमेज़न, पेटीएम मॉल और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ सक्रिय रूप से मिलकर उन महत्वाकांक्षी उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने के लिए काम किया है जो इंडस्ट्री के अग्रणी, सबसे आधुनिक नये प्रॉडक्ट खरीदने की इच्छा रखते हैं।

आसुस के बारे में रू
आसुस एक बहुराष्ट्रीय कंपनी है जो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ मदरबोर्ड, पीसी, मॉनिटर, ग्राफिक्स कार्ड और राउटर के लिए जानी जाती है, और सबसे प्रशंसित इनोवेटिव, अग्रणी प्रौद्योगिकी का उद्यम बनने के लिए तैयार है। 5,000 से अधिक आर एंड डी कर्मचारियों के वैश्विक कार्यबल के साथ, आसुस हर किसी के लिए सबसे सर्वव्यापी, बुद्धिमत्तापूर्ण, हार्दिक और आनंदमय स्मार्ट जीवन उपलब्धल कराने के लिए तैयार किए गए सबसे आधुनिक डिजाइन और इनोवेशन के माध्यम से इंडस्ट्री को नेतृत्व प्रदान करते हैं। अतुल्य ब्रांड बनने की भावना से प्रेरित, आसुस ने 2018 में हर दिन 11 से अधिक प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते हैं और फोर्ब्स की ग्लोबल 2000 शीर्ष पंजीकृत कंपनियों, थॉमसन रॉयटर्स की शीर्ष 100 ग्लोबल टेक लीडर्स और फॉर्च्यून की दुनिया की सबसे अधिक सम्मानित कंपनियों में से एक के रूप में स्थान प्राप्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here