सोनी टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओ में बना हुआ है। जब से तारक मेहता के किरदार में नए शख्स की एंट्री की है उसके बाद हो सकता है जल्द ही दया बेन उर्फ दिशा वकानी की जगह भी किसी नए चेहरे की एंट्री हो सकती हैं। शो में फैंस काफी समय से दया बेन का इंतजार कर रहे है। लेकिन अभी तक दया बेन की एंट्री नही की है और दया का रोल किसे मिलेगा यह भी तय नहीं किया है। जल्दी ही शो में नई दया बेन देखने को मिल सकती हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में 2017 से दया बेन की जगह खाली है। लेकिन अब असित मोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दया बेन की वापसी को लेकर खुलासा किया है। असित मोदी ने कहा कि “दया भाभी के कैरेक्टर की वापसी अब कभी ना खत्म होने वाली बहस बन चुकी है, दया भाभी का कैरेक्टर ऐसा है जिसे फैंस आज भूल नहीं पाए हैं। सभी को दिशा का इंतजार है, दिशा वकानी की कमी शो में आज भी सभी को खल रही है और मैं भी उनका इंतजार कर रहा हूं। दिशा की बहुत रिस्पेक्ट करता हूं और मैंने भी उनका बेसब्री से इंतजार किया है, आज भी इंतजार कर रहा हूं। मुझे भी जल्द ही एक ऐसा कोई चमत्कार होने की उम्मीद है, जिससे कि वह कह दे कि मैं वापस आ रही हूं”।

 

असित मोदी ने आगे कहा कि “शो में अगर कभी ज्यादा जरूरत पड़ती है तो हम दया के कैरेक्टर में भी किसी नए चेहरे की एंट्री कर सकते हैं, क्योंकि बदलाव जरूरी है अगर हमारे घर में करना पड़े तो मुझे भरोसा है कि ऑडियंस भी इस बदलाव को जरूर स्वीकार करेंगी। दया भाभी के कैरेक्टर को नया चेहरा अगर देने की जरूरत पड़ती है तो हम वह भी करेंगे। मैं बहुत ही पॉजिटिव हूं और कभी हिम्मत नहीं हारता हूं इसीलिए जो भी अच्छा होगा हम वह करेंगे”।

Must Read- सुनील ग्रोवर ने सड़क पर लगाई दुकान, वीडियो देखकर फैंस बोले पुखराज मिलेगा क्या…

असित मोदी ने दिशा पटानी को लेकर आगे कहा कि दिशा वकानी और उनके बीच में पारिवारिक रिश्ता है और वह मानते हैं कि दिशा भी इस कैरेक्टर में वापस आना चाहती हैं, जिसने उन्हें इतना प्यार दिया। मैं भी जानता हूं कि एक महिला होने के नाते कई हजारों कमिटमेंट्स होते हैं, खासकर की शादी के बाद और वह भी अभी जिम्मेदारी से अपनी ड्यूटी को निभा रही है। लेकिन अगर दिशा हमारे लिए समय निकाल पाती है तो हमें बहुत ही ज्यादा खुशी होगी। लेकिन अगर नहीं हो पाता है तो ऑडियंस के लिए काम करना है, क्योंकि वही मेरे बॉस हैं और मुझे उनकी खुशी के लिए कुछ भी करना पड़ेगा तो मैं वह जरूर करूंगा।

असित मोदी की बातों से लग रहा कि शो में जल्द ही दिशा की जगह किसी ओर कि इंट्री हो सकती हैं। लेकिन अगर दया बेन दिशा की जगह भी ओर कोई लेगा तो वह कौन होगा। अगर यह भी नहीं तो क्या असित मोदी दिशा वकानी को वपास ला सकते हैं। आखिर जो भी लेकिन शो में शैलेश लोढ़ा की जगह पर नए शख्स की एंट्री हो गई। देखते है क्या यह फैंस के दिल में अपनी जगह बना पाते हैं या नहीं।