आशा नेगी ने किया खुलासा, इस वजह से चली गई थी डिप्रेशन में

पिछले साल टेलीविजन इंडस्ट्री से कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एंट्री की है, जिनमें शामिल हैं मौनी रॉय, निकिता दत्ता, दीपिका सिंह, गुरमीत चौधरी और अंकिता लोखंडे।

0
Asha-Negi-xz_f

मुंबई : (ऋचा मिश्रा तिवारी) पिछले साल टेलीविजन इंडस्ट्री से कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एंट्री की है, जिनमें शामिल हैं मौनी रॉय, निकिता दत्ता, दीपिका सिंह, गुरमीत चौधरी और अंकिता लोखंडे। अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। सुनने में आया है कि टीवी शो पवित्र रिश्ता फेम आशा नेगी भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने वाली हैं। आशा अनुराग बासु की फिल्म मेट्रो 2 में नजर आएंगी।  

उससे पहले हम आपको बता दे की आशा नेगी डिप्रेशन्स से अभी-अभी  ही बहार आयी हैं जाने उसकी वजह क्या थी 

घमासान डॉट कॉम से बातचीत के दौरान, डिप्रेशन के बारे में आशा ने बताया था- ‘मेरा पहला शो, ‘पवित्र रिश्ता सुपर-हिट था। ईमानदारी से, उस समय, मुझे स्टारडम के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ा। लेकिन उस शो के बाद, मैं करियर में एक कठिन दौर से गुजरी। मैं बहुत जल्दी टूट जाती थी। सोचती रहती थी कि वास्तव में मेरे साथ क्या हो रहा है। पता नहीं था कि मेरा जीवन कहां जा रहा है।

पवित्र रिश्ता के बाद, मैंने जो शो लिया दुर्भाग्य से वो दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहा। जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में चली गई, लेकिन अब मुझे खुशी है कि ये सब मेरे साथ हुआ क्योंकि जब काम के लिए मुंबई शिफ्ट हुई तो शुरुआती दौर में काम के लिए ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा। लेकिन इस कठिन दौर ने मुझे एहसास दिलाया कि कभी भी अपनी सफलता या असफलता पर निर्भर न रहें। बस जो भी परिणाम है, उसमें खुश रहना सीखिए। अब, मैंने हर स्थिति में खुश रहने की कला सीख ली है।’ 

आशा को आखिरी बार सीरियल कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां में देखा गया था। उन्होंने लगभग 3 साल के ब्रेक के बाद वेब सीरीज बारिश में काम किया। आशा टीवी सीरियल नहीं करना चाहती हैं। इसके पीछे की वजह है कि उनके ज्यादातर शोज कुछ महीनों में बंद कर दिए गए थे और इस वजह से वो डिप्रेशन में चली गईं थीं। लंबे ब्रेक के बाद अब वो सिर्फ वेब शोज और अपने बॉलीवुड करिअर पर ही ध्यान देना चाहती हैं।