HomeमनोरंजनबॉलीवुडAryan Khan: बेल के लिए वकीलों ने उठाया ये अगला कदम, जानिए...

Aryan Khan: बेल के लिए वकीलों ने उठाया ये अगला कदम, जानिए कैसे मिलेगी आर्यन को रिहाई

Aryan Khan : मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से उससे लगातार पूछताछ जारी है। पूछताछ के दौरान आर्यन अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पा रहे थे। वो लगातार रो रहे थे। वहीं अब आर्यन खान की मुश्क‍िलें अब और भी बढ़ गई हैं। दरअसल, आर्यन खान की जमानत खार‍िज कर दी गई है।

ये भी पढ़े: फिल्म Sooryanvanshi के पहले गाने में दिखा जबरदस्त जोश, टीजर आउट

आर्यन खान

बता दें कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए शाहरुख खान के बेटे की जमानत याच‍िका को खार‍िज कर द‍िया है। ड्रग्स केस में फंसे आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाल दी जा रही थी। 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था।

aryan khan

अब क्या करेंगे आर्यन खान के वकील?
आर्यन खान के वकील अब बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए अर्जी डालेंगे। जैसे ही आर्यन खान के वकील के पास फैसले की डीटेल्ड कॉपी आएगी वे हाईकोर्ट का रुख करेंगे। आज नहीं तो गुरुवार को आर्यन खान के वकील बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए अपील करेंगे। बचाव पक्ष यानी आर्यन खान के वकील का कहना है कि कंजंपशन के केसेज में बेल मिल जाया करती है लेकिन इस केस में ऐसा नहीं हो पाया है।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular