अर्जुन रामपाल तीसरी बार बने पिता, गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला ने बेटे को दिया जन्म

0
38
arjun

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने कुछ वक्त पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। अब वह तीसरी बार प‍िता बन गए हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। इससे पहले अर्जुन ने 1998 में मॉडल मेहर जेसिया से शादी रचाई थी, 2008 में दोनों अलग हो गए। एक्स वाइफ मेहर जेसिया से उनकी दो बेटियां मायरा और माहिका हैं।

जानकारी में बता दें कि अभिनेता अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रियड्स काफी वक्‍त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। मेहर जेसिया से तलाक के बाद वह गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ ओपन रिलेशन में आ गए थे और इस रिलेशन को सार्वजनिक कर दिया था। दोनों साथ में वक्‍त बिताते हुए खूब नजर आते थे। कुछ वक्‍त बाद ही अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टग्राम पर एक क्यूट फोटो पोस्ट करके प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को जानकारी दी थी।

इस ख़बर के बाद अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। गैब्रिएला ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेबी को जन्म दिया है। इस ख़बर की पुष्टि जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने की। दत्ता ने ट्विटर पर कपल को बधाई देते हुए लिखा- ”आपके यहां ख़ुशियां की आहट के लिए बधाई अर्जुन रामपाल।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here