भाजपा नेता फोगाट के केस में एक और हुआ बड़ा खुलासा

इसी दौरान फोगाट के फॉर्म हाउस से गायब हुए लैपटॉप और सीसीटीवी के फूटेज करने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं।

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के बाद गोवा पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है। इसी दौरान फोगाट के फॉर्म हाउस से गायब हुए लैपटॉप और सीसीटीवी के फूटेज करने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं। अब पकड़े गए आरोपी से हरियाणा पुलिस की टीम पूछताछ कर रही हैं।

जिस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उसकी कंप्यूटर ऑपरेटर शिवम के रूप में पहचान हुआ है। उस पर सोनाली के फॉर्म हाउस से मोबाईल, सीसीटीवी और अन्य दस्तावेज चुराने के आरोप हैं। शिवम को शक के आधार पर हरियाणा पुलिस ने गिरफ्रतार किया हैं। अब पुलिस उससे पूछताछ करेंगी।

Also Read : 36 साल के इस सुपरस्टार क्रिकेटर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, 10 वर्ष का रहा सफर

अब तक सोनाली की मौत की गुत्थी में पांच किरदार पुलिस की गिरफ्त में थे। इसमें सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान, उसका दोस्त सुखविंदर, कर्लीज़ क्लब के मालिक एडविन नुनेस, ड्रग पैडलर दत्त प्रसाद गांवकर और ड्रग तस्कर रामा मांड्रेकर शामिल हैं। अब पुलिस ने छठवें किरदार शिवम को हिरासत में लिया है।

शिवम, सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान का बेहद करीबी था और हिसार में सोनाली के फॉर्म हाउस में रहता था। सोनाली की मौत के अगले ही दिन सांगवान ने शिवम को फोन करके फॉर्म हाउस से लैपटॉप, डीवीआर और कुछ और जरूरी काम गायब करने के लिए कहा यानी शिवम कुछ अहम सुराग लेकर फरार हुआ।