Anil Ambani की इस दिवालिया कंपनी को खरीदने के लिए मची होड़

नई दिल्ली। कर्ज में डूबी अनिल अंबानी (Anil Ambani) की रिलायंस कैपिटल (Reliance Capital Limited) की बोली लगाई जा रही है। वहीं, इस दिवालिया कंपनी को खरीदने के लिए अडानी (Adani) से लेकर पिरामल (Piramal Finance), केकेआर (KKR) समेत कई बड़ी कंपनियों की होड़ मची हुई है। वहीं सूत्रों का कहना है कि रिलायंस कैपिटल (Reliance Capital Limited) को खरीदने के लिए 14 प्रमुख कंपनियों ने रूचि दिखाईं हैं। अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कैपिटल लिमिटेड के अधिग्रहण के लिए बोली लगाई हैं।

ALSO READ: IND vs SL 2nd day Pink Ball Test: भारत ने हासिल की 342 रन की बढ़त, ऋषभ पंत ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

सूत्रों का कहना है कि, इन सब बड़ी कंपनियों के अलावा जिन कंपनियों ने रिलायंस कैपिटल के लिए ईओआई (EOI) जमा कराया है उनमें अर्पवुड, वर्दे पार्टनर्स, मल्टीपल्स फंड, निप्पन लाइफ, जेसी फ्लॉवर्स, ब्रुकफील्ड, ऑकट्री, अपोलो ग्लोबल, ब्लैकस्टोन और हीरो फिनकॉर्प के नाम शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि, अनिल अंबानी की इस कंपनी पर 40,000 करोड़ रुपये का कर्ज है।

ALSO READ: Yogi Adityanath Delhi live: PM मोदी से मिले योगी, इन विषयों पर हुई चर्चा

बोली लगाने की अंतिम तारीख

अनिल अंबानी (Anil Ambani) की कर्ज में डूबी रिलायंस कैपिटल के लिए बोलियां दाखिल करने की तारीख भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने 11 मार्च निर्धारित की थी। लेकिन अब इस तारीख़ को आगे बढ़ाकर 25 मार्च कर दिया गया है। बता दें कि, बोली दाखिल करने की समयसीमा पर कुछ बोलीदाताओं ने तारीख बढ़ाने का अनुरोध किया था। जिसके बाद तारीख को आगे बढ़ाया गया। सूत्रों ने बताया कि ज्यादातर बोलीदाताओं ने पूरी कंपनी के लिए बोली लगाई है।