मशहूर कॉमेडियन शो ” Bhabi Ji Ghar Par Hai! ” तो आपने देखा ही होगा। इस शो के माध्यम से कई कलाकारों ने घर-घर में बड़ी लोकप्रियता हासिल की है। बता दें कि लोग इस शो को इंटरटेनमेंट रूप से देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन शो में सबसे शानदार किरदार अंगूरी भाभी का देखने में आता है। सभी को अंगूरी भाभी का किरदार काफी ज्यादा पसंद आता है खास करके उनकी बोली।

बता दें कि आपने पहले अंगूरी भाभी के रूप में जानी-मानी अदाकारा शिल्पा शिंदे को देखा होगा। लेकिन उन्होंने काफी समय पहले ही शो को अलविदा कह दिया था। उनकी जगह शुभांगी अत्रे दिखाई देती है। लेकिन एक बार फिर शिल्पा शिंदे अब छोटे पर्दे पर कम बैक करने वाली है। लेकिन इस बार वह भाबीजी घर पर हैं शो में नहीं बल्कि ” Maddam Sir ” में नजर आने वाली है।

Also Read: Monalisa ने फोटोशूट के लिए पहन ली इतनी छोटी स्कर्ट, एक्ट्रेस पर चढ़ा बोल्डनेस का तड़का

अदाकारा ने खुद एक साक्षात्कार के दौरान इस बात की जानकारी साझा की है कि मैडम सर एपिसोड में पुलिसवाली के किरदार में नजर आने वाली है। इस सीरियल में उनका किरदार नैना माथुर होने वाला है। जिसको लेकर वहां काफी ज्यादा एक्साइटेड है। उन्होंने अपने रोल के लेकर भी काफी जानकारी साझा की है उन्होंने कहा है कि यह काफी शानदार रोल होने वाला है और उन्होंने इसके लिए मैडम सर टीम को धन्यवाद भी दिया है। मैडम सर शो भी कॉमेडी से भरा हुआ है। जिसे लोग देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं।