Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज के समय में ग्लोबल स्टार के रूप में मानी जानी जाती हैं। इस नाम को पाने के लिए प्रियंका ने बहुत मेहनत की है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत मिस वर्ल्ड पेजेंट को जीतने के बाद की थी। बॉलीवुड में प्रियंका ने अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट्स पर काम करके अपना नाम कमाया है। अब एक्ट्रेस ने एक पॉडकास्ट में बताया है कि कैसे एक समय पर कुछ लोगों ने उनके करियर को बर्बाद करने की कोशिश की थी। इसकी वजह से उन्हें फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया था।

Also Read – इन छोटी-छोटी गलतियों से हो सकती है private photo और वीडियो Viral, जानिए बचने के आसान तरीके

उन्होंने आगे बताया कि कैसे वो इस मुश्किल से बाहर निकली। उन्होंने बताया कि,’लेकिन ऐसी कई चीजें मुझे रोक नहीं पाईं है। मैं उस समय बैठकर इंतजार और दुखी महसूस नहीं करती थी। मैं शायद एक मौके के छिनने पर एक रात रोई हूं बस लेकिन मैं उसे लेकर बैठी नहीं रही। ऐसे वक़्त पर आपको दूसरों का शोर सुनना बंद करना पड़ता है। उन लोगों पर फोकस करे जो आपके ऊपर भरोसा करते हैं। रोशनी पर फोकस करो, थोड़ी-सी प्रेरणा ढूंढो,क्योंकि जब लोग आपको दबाने की कोशिश कर रहे होते हैं तो यही चीज़े आप कम देख पाते है।’

Also Read – Ankita Lokhande पति के साथ हुईं क्लोज, शेयर की हॉट रोमांटिक बाथरूम वीडियो

अफवाहों का किया खंडन

इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि लोगों ने अफवाह उड़ाई थी कि मैं अपने करियर में सफल होने के लिए किसी शैतान की पूजा करती हूं। यह बात पूरी तरह से झूठ है। प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अवेंजर्स के डायरेक्टर रहे रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में नज़र आएंगी। ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इसके अलावा प्रियंका ‘लव अगेन’ नाम की फिल्म में भी काम कर रही हैं। बॉलीवुड में भी उनकी फिल्म ‘जी ले जरा’ बन रही है। इसमें वह कटरीना कैफ और अलिया भट्ट के साथ काम करेंगी। इस फिल्म को फरहान अख्तर डायरेक्ट करेंगे।