बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक लम्बा समय फिल्मों को दिया है और इन्हीं फिल्मों ने उन्हें देश विदेश में पहचान दिलाई। उन्हें सिर्फ भारतीय दर्शक ही नहीं बल्कि विदेशी भी खूब पसंद करते है। बिग बी 80 वर्ष से अधिक उम्र होने के वाबजूद अभी भी लगातार फिल्मों में काम कर रहे है और सूटिंग कर रहे है। हाल ही में फिल्म ऊंचाई की बात करें या फिल्म गुड बाई की दोनों फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया और प्यार दिया।

लेकिन बिग बी भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस और चाहने वालों से जुड़े रहते है और अपनी रोज मर्रा से जुडी सोशल मीडिया के माध्यम से साझा कर सकते है। लेकिन दूसरी तरफ उनके परिवार से जुड़ी भी कई खबरें अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है। ऐसी ही एक खबर इन दिनों सुर्खियां में जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन किसी और अभिनेता को पसंद करने लगी थी जब वह शादीशुदा थी।

इस खबर में ऐसा दावा किया जा रहा है कि उनकी बेटी शादी के बाद भी एक दूसरे एक्टर को पसंद करने लगी थी। लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका दवा हम नहीं कर सकते है।वायरल खबर में दावा किया जा रहा है कि एक समय में श्वेता बच्चन रितिक रोशन को काफी ज्यादा पसंद करने लगी थी। दोनों में अच्छी दोस्ती भी थी और दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते ही थे।

खबर में दावा किया जा रहा है कि एक बार जब रितिक रोशन को एक बार चोट लग गई तब श्वेता उनसे अक्सर मिलने जाया करती थी। बताया जाता है कि इसी समय रितिक और श्वेता के बीच नजदीकियां बढ़ी। जिसके दौरान वह मुंबई आकर रहने लगी थी। यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा, हालांकि दोनों के रिलेशनशिप की कोई ऑफिशियल जानकारी कभी सामने नहीं आई।

Also Read : इंदौर को सिंगल यूज प्लास्टिक मुक्त बनाने के लिये निगम की अनूठी पहल, नागरिकों को बांटे कपडे के बने झोले

लेकिन इन दोनों के रिश्ते की खबर बच्चन परिवार को पता चल गयी जिसके बाद श्वेता बच्चन ने ऋत्विक से दूर रहने का फैसला किया तभी से दोनों के रिश्ते में दूरी आ गयी। वहीँ ऐसा भी दावा किया जाता है कि अमिताभ बच्चन ने भी श्वेता को दूर रहने को कहा था।