Amitabh Bachchan का है ‘चोर बाजार’ से कनेक्शन, खुद बिग बी ने किया खुलासा

हाल ही में , साउथ इंडस्ट्री में एक 'चोर बाजार' नाम की फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का एक खास कनेक्शन देखने को मिला है, जिसे देख कर खुद बिग बी भी हैरान हो गए।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड (Bollywood )में ‘बिग बी’ (Big B) के नाम से जाने जाते है। अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड को अलग ही मुकाम तक पहुंचाया है। वह सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहते है और इसी के चलते सुर्ख़ियों में भी बने रहते है। इन दिनों वह बॉलीवुड नहीं बल्कि एक साउथ फिल्म की वजह से चर्चा में है। हाल ही में , साउथ इंडस्ट्री में एक ‘चोर बाजार’ (Chor Bazar) नाम की फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का एक खास कनेक्शन देखने को मिला है, जिसे देख कर खुद बिग बी भी हैरान हो गए।

Also Read – Amitabh Bachchan पर छाए दुख के बादल, दो बातों की वजह से परेशान हैं बिग बी

क्या है बिग बी का कनेक्शन?

इस फिल्म में निर्माता जगन्नाथ पुरी के बेटे आकाश पुरी ने काम किया है। इस फिल्म में ऐसी कहानी ही जिसमे एक लड़का अमिताभ बच्चन का फैन होता है। खास बात तो यह है कि फिल्म में वह लड़का अमिताभ बच्चन का इतना दीवाना रहता है कि इसके ऊपर फिल्म में एक गाना भी बना है। फिल्म में अमिताभ बच्चन को लेकर जो गाना बना है उसका नाम ‘बच्चन साब फैन’ है, इस गाने से बिग बी को ट्रिब्यूट दिया गया है। इस गाने की रिकॉर्डिंग के समय का है एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिल्म ‘चोर बाजार’ को जीवन रेड्डी ने निर्देशित किया है इसमें आकाश पुरी के साथ गहना सिप्पी ने काम किया है।

गाने पर अमिताभ का रिएक्शन

इस गाने का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब बिग बी ने भी इसके ऊपर रिएक्ट किया है। एक फैन ने इस गाने का एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा है – ‘प्लीज अमिताभ बच्चन सर आप इस गाने को एक बार देखिए… चोर बाजार से बच्चन साब फैन एंथम।’ इस ट्वीट को अमिताभ बच्चन ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि – ”उफ्फ्फ। क्या कहूं मैं। यह तो बहुत ही खुशी की बात है। मेरा प्यार और सम्मान।’

Also Read – बच्चन परिवार में पड़े नन्हें कदम, एक बार फिर दादा बने Amitabh Bachchan