बच्चन परिवार में पड़े नन्हें कदम, एक बार फिर दादा बने Amitabh Bachchan

बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस (Actress) और बच्चन परिवार की एकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है।

amitabh bachchan

बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस (Actress) और बच्चन परिवार की एकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है। इन दिनों बच्चन परिवार से जुड़ी एक खबर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन एक बार फिर दादा बन गए है।

Must Read : Maharashtra : शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे ने खेला खेल, टेंशन में उद्धव ठाकरे की सरकार

जी हां बच्चन खानदान में एक बार फिर किलकारी गुंजी है। जानकारी के मुताबिक, इस खबर को सुनने के बाद फैंस जमकर अमिताभ बच्चन को बधाइयाँ दे रहे है। दरअसल, इस बच्चे की मां ऐश्वर्या राय नहीं है लेकिन उसके बाद भी इस बच्चे को ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्य के साथ देखा गया है। इनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

amitabh bachchan

सभी को ये जानना है कि आखिर ये बच्चा किस का है तो चलिए आपको बताते है। आपको बता दे, अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना बच्चन को हाल ही में बच्चा हुआ है। जिसकी वजह से बच्चन परिवार में ख़ुशी का माहौल बना हुआ है। इस खबर की सभी जगह काफी चर्चा हो रही है। सभी ये खबर सुन समझ रहे थे की ये बच्ची ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का है। लेकिन ऐसा नहीं ये है ये बच्ची नैना बच्चन का है।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या बच्चन ने इस परिवार की बहु बनने के बाद फिल्मों से काफी ज्यादा दूरी बना ली है लेकिन आज भी वह एंटरप्रेन्योर है। आए दिन उन्हें एड में और टेलीविज़न पर देखने को मिल जाता है। अपने करियर के समय एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फ़िल्में दी है। वहीं आज तक उनकी खूबसूरती की चर्चा होती है। अभी ऐश्वर्या राय की एक फिल्म आने वाली है। उस फिल्म का नाम है पोन्नियन सेलवन-1 रिलीज के लिए तैयार है और इस साल 30 सितंबर को रिलीज होगी।