Indore। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंचे है। वे निपानिया स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) का लोकार्पण करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी वर्चुअली जुड़ेंगे और संबोधित करेंगे। ख्यात फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन भी इंदौर आई है।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जानी-मानी अदाकारा जया बच्चन के साथ सबसे स्वच्छ शहर इंदौर आज सुबह पहुंचे। बता दें कि आज 4:00 बजे वह इंदौर शहर में बने कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के उद्घाटन समारोह में शिरकत करेंगे। इस उद्घाटन समारोह में अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी इंदौर पहुंचने वाली है। ऐसे में जैसे ही सुबह इंदौर एयरपोर्ट पर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को देखा गया। तो बड़ी मात्रा में कैमरामैन दोनों की तस्वीरों को क्लिक करते हुए नजर आए।

Also Read – क्या सलमान ने उठाया था ऐश्वर्या पे हाथ, जब एक फंक्शन में चश्मा पहन कुछ छुपाने की कोशिश कर रही थी एक्ट्रेस, जानिए सच्चाई

बताया जा रहा है कि, अनिल अंबानी के साथ वह महांकाल दर्शन को भी जा सकते है। टीना अंबानी कल ही इंदौर आ गई थी हॉस्पिटल उद्घाटन की तैयारियां देखने। बता दे कि इंदौर को मेडिकल हब कहा जाता है। ऐसे में इंदौर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल का खुलना बेहद खास है। अब आपको इंदौर में खुल रहे कोकिलाबेन अस्पताल में हर सुविधाएं उपलब्ध रहेगी।

आज इंदौर को मेडिकल सेक्टर में एक और बड़ी उपलब्धि मिलने वाली है। कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल अपनी बेहतरीन सुविधाओं के लिए आज से चालू कर दिया जाएगा। निपानिया क्षेत्र में बना यह अस्पताल इंदौर में विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं देगा। कोकिलाबेन अस्पताल में सेंट्रल इंडिया का एकमात्र ऑन्कोलॉजी सेंटर – ट्यूमर बोर्ड है। इसके अलावा अस्पताल में अनेक ऐसी सुविधाएं हैं, जो मध्य प्रदेश में सर्वप्रथम उपलब्ध कराई गई हैं।