अमित शाह ने किया देहरादून में घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ, संबोधित करते हुए कही ये बात

केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह उत्तराखंड में पार्टी के चुनाव अभियान का आगाज करने पहुंचे। बता दें यहां पहुंचकर उन्होंने राज्य सरकार की घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ किया है।

amit shah

Amit Shah Uttarakhand Visit : केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह उत्तराखंड में पार्टी के चुनाव अभियान का आगाज करने पहुंचे। बता दें यहां पहुंचकर उन्होंने राज्य सरकार की घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ किया है। शनिवार सुबह 11:25 बजे अमित शाह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी समेत वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि 2017 के चुनाव के दौरान की गई घोषणाएं लगभग पूरी हो चुकी हैं। कांग्रेस वादा-खिलाफी करने वाली पार्टी है। कांग्रेस पार्टी विलासिता भोगने वाली पार्टी है। इनका लोकतंत्र से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि किसानों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। कई परियोजनाओं पर काम चल रहा है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड को संवारने में जुटे हैं। उत्तराखंड में फिर भाजपा की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री धामी भी काफी मेहनत कर रहे हैं। उत्तराखंड विकास की राह पर चल रहा है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देहरादून में

वहीं आगे कहते हुए कहां कि देवभूमि में पहाड़ की चोटियों पर विपरित परिस्थितियों में बहनों और माताओं को जानवरों के लिए चारा लाना होता है। घसियारी योजना से इन बहनों और माताओं की समस्या हल हो जाएगी। अमित शाह ने देवभूमि की जनता के अभिवादन के साथ अपना संबोधन शुरू किया। उन्होंने आगे कहा कि मैं अस्वस्थ होने के बाद भी देवभूमि की जनता को नमन करने आया हूं। कहा कि स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने उत्तराखंड को बनाया है।
अमित शाह ने उत्तराखंड सरकार की घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ किया।

गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य की 670 बहुद्देश्यीय सहकारी समितियों के कंप्यूटराइजेशन का उद्घाटन किया। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जैसे ही हमें पता चला कि राज्य में प्राकृतिक आपदा आ सकती है, हमने अस्थायी रूप से चार धाम यात्रा रोक दी। सभी तीर्थयात्रियों से राज्य में अपने-अपने स्थानों पर कुछ दिनों के लिए रुकने का अनुरोध किया गया था। तीर्थयात्रियों में कोई हताहत नहीं हुआ। कार्यक्रम में उत्तराखंड के सभी मंत्री और पूर्व मूख्यमंत्री मौजूद हैं।

अमित शाह देहरादून में सभा स्थल पर पहुंचे और दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। शाह देहरादून के बन्नू स्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह में कार्यक्रम में पहुंचने से पहले ही पांडाल में काफी संख्या में लोग पहुंच गए।