बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की मां जीनत को दिल का दौरा पड़ गया है। आमिर की मां जीनत को अपने पंचगनी के घर में ही हार्ट अटैक आया। जब उनकी मां को दिल का दौरा पड़ा, तो आमिर अपनी मां के साथ ही थे। मां की हालत बिगड़ते देख वह तुरंत जीनत को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर से उन्हें भर्ती कर लिया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान की मां की हालत अब पहले से बेहतर है। डॉक्टरों की मानें तो अस्पताल में चल रहे इलाज के बाद से वो धीरे धीरे रिकवर कर रही हैं। साथ ही, ट्रीटमेंट का अच्छे से रिस्पॉन्स भी कर रही हैं। ऐसे में आमिर खान और उनके पूरे परिवार ने इस बात को सुनिश्चित किया है कि फिलहाल किसी भी तरह की कोई जानकारी पब्लिक में ना जाए। वर्तमान स्थिति को देखते हुए परिवार चाहता है कि एक्टर की मां के स्वास्थ्य लेकर मीडिया में कोई भी अफवाह ना फैलें।

हाल ही में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आमिर, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दिखाई दिए थे। जहां आमिर ने इस बात का खुलासा किया था कि उनका सबसे बड़ा अफसोस यही है कि वह अपने परिवार के साथ समय नहीं दे पाते हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि अब समय कोशिश करते हैं कि वह अपनी मां और बच्चों को ज्यादा से ज्यादा समय दे सकें।

Also Read: Ram Setu : अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ पर उठ रही बैन की मांग, इतिहासकर ने लगाए कई गंभीर आरोप

बता दें कि कुछ समय पहले ही आमिर खान ने अपनी मां जीनत का जन्मदिन मनाया था। जन्मदिन के मौके पर आमिर की एक्स वाइफ किरण राव भी कई फोटो और वीडियो में नजर आई थी।