Breaking News

विश्व कप टीम में नहीं लिए गए रायडू ने हार मानी, ले लिया संन्यास

Posted on: 03 Jul 2019 14:07 by Surbhi Bhawsar
विश्व कप टीम में नहीं लिए गए रायडू ने हार मानी, ले लिया संन्यास

नई दिल्ली: विश्व कप टीम में नहीं लिए जाने से निराश अंबाती रायडू ने हार मान ली है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। शिखर धवन को लगी चोट के बाद उन्हें उम्मीद थी कि उन्हें विश्वकप टीम में ले लिया जाएगा, लेकिन उनका इंतजार इंतजार ही रह गया। ऋषभ पंत को मौका दिया गया। दूसरी बार दोबारा उम्मीद जगी जब विजय शंकर भी चोटिल हो गए लेकिन, रायडू एक बार फिर टीम में जगह नहीं बना पाए। विश्व कप के पहले जब टीम का ऐलान हुआ था, तब आखरी 15 में जगह नहीं मिल पाने के बाद रायडू ने तंज भी कसा था कि मैं 3D ग्लासेस खरीद रहा हूं ।घर से बैठकर ही विश्वकप देखूंगा।

कल एक दूसरे देश ने भी उन्हें अपनी नागरिकता देने और उनकी क्रिकेट टीम से खेलने का ऑफर दिया है। आइसलैंड क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि रायडू को 3D ग्लासेस खरीदने की जरूरत नहीं वह हमारे देश में आकर बस जाएं और यहीं से क्रिकेट खेले ।यहां उनकी अनदेखी नहीं होगी। इस सब खींचतान से परेशान रायडू ने आखिरकार संन्यास का फैसला कर लिया। क्रिकेट के जानकारों का कहना है कि रायडू के साथ गलत हुआ है । लगातार अच्छे प्रदर्शन के बावजूद टीम में जगह नहीं बना पाए ।जितने मौके दूसरे खिलाड़ियों को दिए गए हैं उसके आधे भी रायडू को नहीं दिए गए। फैंस ने भी सवाल उठाया है।

ट्विटर और फेसबुक पर रायडू के समर्थन में पोस्ट डाले जा रहे हैं। क्रिकेट के दीवानों का मानना है कि उम्र के आखिरी पड़ाव में एक मौका दिया जाना चाहिए था। लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी उनकी अनदेखी हुई सिलेक्शन कमिटी पर भी सवाल उठ रहे हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com