Amazon Prime Video, रणवीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ ओटटी प्लेटफार्म पर हुई रिलीज़

रणवीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' को अमेजन प्राइम वीडियो पर हिन्दी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषा में भी स्‍ट्रीम किया गाया है.अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के डिजिटल प्रीमियर को लेकर जानकारी दी है।

जहाँ एक तरफ देश भर बॉलीवुड को बॉयकाट करने का ट्रेंड चल रहा. वही इसी बीच अभिनेता रणवीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ को अमेजन प्राइम वीडियो पर हिन्दी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषा में भी स्‍ट्रीम किया गाया है. यशराज फिल्‍म्स के बैनर तले बनी और करण मल्‍होत्रा द्वारा डायरेक्ट की गई फ़िल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त. वाणी कपूर. रोनित रॉय और सौरभ शुक्‍ला भी हैं. इस फिल्‍म को देखने के लिए आपके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्‍सक्र‍िप्‍शन होना ज़रूरी है.

अमेज़न प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के डिजिटल प्रीमियर को लेकर जानकारी दी है। अचानक हुई घोषणा से दर्शकों को एक सरप्राइज भी मिला। फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषा के साथ-साथ हिंदी में भी OTT प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया गया है। अमेजन प्राइम के सब्सक्राइबर्स घर बैठे फिल्म को देख सकते हैं।
बता दें की ‘शमशेरा’ (Shamshera) एक एक्‍शन-पीरियड ड्रामा है. फ़िल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में नज़र आ रहे हैं. वह फिल्‍म में शमशेरा और उसके बेटे बल्‍ली दोनों के किरदार निभा रहे हैं. फ़िल्म की कहानी अंग्रेजों के दौर में है. जहां खमेरन जाति के डाकू-लुटेरों के कबीले और उसके सरदार को अंग्रेजों का दारोगा शुद्ध सिंह धोखे से बंदी बनाकर किले में क़ैद कर लेता है. इस दौरान सरदार शमशेरा की मौत हो जाती है. जिसके बाद उसका बेटा अपने खमेरन लोगों को आजाद करवाने के लिए दरोगा शुद्ध सिंह (Sanjay Dutt) से पंगा लेता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

Also Read: फिल्म को बायकॉट करने से हज़ारों लोगों के परिवार प्रभावित होते है- विजय देवरकोंडा

फिल्म में रणबीर शमशेरा और बल्ली की भूमिकाओं में हैं। शमशेरा एक निडर योद्धा है जो अपनी बिरादरी के लिए जान दे देता है। वहीं, बल्ली दुनियादारी से दूर है जिसे एक दिन अपने पिता की मौत का पता चलता है और वह लड़ने निकल पड़ता है। शुद्ध सिंह के किरदार में एक बार फिर संजय का खलनायक अवतार देखने को मिला। वही अभिनेत्री वाणी कपूर इस फिल्म में ग्लैमर और रोमांस का जलवा बिखेरती नज़र आती है.