अपनी बॉडी को लेकर ट्रोल हुए Allu Arjun, लोग बोल रहे ‘वड़ा पाव’

अल्लू अर्जुन की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अल्लू अर्जुन ने ब्लैक ट्रॉउज़र के साथ प्रिंटेड टी-शर्ट पहनी हुई है।

बॉलीवुड (Bollywood) के कलाकार अपनी एक्टिंग और अपने लुक्स को लेकर जाने जाते है। अक्सर ही सितारें अपनी बॉडी को लेकर ट्र्रोल होते है। ऐसा ही कुछ अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के साथ भी हुआ है। पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन बॉडी शेमिंग का शिकार हुए।

अल्लू अर्जुन की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अल्लू अर्जुन ने ब्लैक ट्रॉउज़र के साथ प्रिंटेड टी-शर्ट पहनी हुई है। इन तस्वीरों में अल्लू अर्जुन का वजन थोड़ा बढ़ा हुआ लग रहा है वह थोड़े मोटे लग रहे है। जैसे ही लोगों ने यह तस्वीर देखी वह एक्टर को बॉडी शेम करने लगे। कोई उन्हें वड़ा पाव बोल रहा है तो कोई बुड्ढा बुला रहा है।

Also Read – एक बड़ी गलती करने से बच गए Allu Arjun, नहीं तो हो जाती बदनामी

एक यूज़र लिखता है – ‘दिन-ब-दिन आप बुड्ढे लग रहे हो।’ एक दूसरे यूज़र ने बोला कि – ‘आपका लुक वड़ा पाव जैसा लग रहा है।’ वहीं दूसरी तरफ अल्लू अर्जुन के फैंस अंदाज़ लगा रहे है कि यह कहीं उनका ‘पुष्पा 2’ का लुक तो नहीं है। अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के बहुत बड़े सुपरस्टार है। पिछले साल दिसंबर में उनकी फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। सूत्रों से पता चला है कि जल्द ही एक्टर ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले है। ऐसे में ही लग रहा है की जल्द ही अल्लू अर्जुन बॉलीवुड में भी डेब्यू कर सकते है।

Also Read – Malaika Arora ने Arjun Kapoor को दी जन्मदिन की बधाइयां, खुद अपने हाथों से खिलाया केक