Pushpa The Rise
Pushpa The Rise

आज कल हर जगह विमल पान मसाला की हर कोई चर्चा कर रहा है। विमल पान मसाला से कितने बड़े स्टार्स भी जुड़े हुए है। पहले सिर्फ अजय देवगन (Ajay Deavgan) इसका ऐड करते थे लेकिन अब शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) भी इसके ऐड से जुड़ गए है। अब तो बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी इसकी ऐड करने लगे है। विमल पान मसाला के ऐड से जुडी एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर साउथ सुपरस्टार्स के फैंस काफी खुश हुए है। ऐसा इसलिए क्यूंकि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को भी इस पान मसाला के ऐड का ऑफर आया था।

Also Read – साउथ के एक्टर Allu Arjun के पास है करोड़ों की संपत्ति, लग्जरी कारों का रखते है शौक

अल्लू अर्जुन ने ठुकराया करोड़ों का ऐड

पुष्पा फिल्म से दर्शकों का दिल जितने वाले साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन फ़िलहाल काफी चर्चा में है। ऐसी खबर को पड़ने के बाद सभी को उनके ऊपर प्राउड होगा। बॉलीवुड के अधिकतर सभी बड़े एक्टर्स विमल पान मसाला का ऐड करते है वहीं दूसरी तरफ साउथ के बड़े एक्टर अल्लू अर्जुन ने इसके ऐड को ठुकरा दिया है। आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन को भी इस विमल पान मसाला के ऐड का ऑफर आया था और उन्होंने इसके ऐड को ठुकरा दिया है। अल्लू अर्जुन ने इसके ऐड को ना करना ही सही समझा है। इस एड के लिए उनको करोड़ों रूपए भी ऑफर किये गए थे लेकिन फिर भी उन्होंने इस एड को करने से मना कर दिया। अल्लू अर्जुन हमेशा से ही एड सोच समझ कर करते है वे नहीं चाहते की उनकी वजह से कोई गलत आदत में पड़े।

महेश बाबू ने करा था एड

साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन ने जहां पान मसाला के एड को ठुकराया वहीं दूसरी तरफ साउथ के बड़े स्टार महेश बाबू ने एक पान मसाला का एड किया था। जिसके बाद उनको लोगों ने काफी ट्रोल भी किया था।

Also Read – नहीं बन पाएगा Ranbir-Alia का Honeymoon, सामने आई ये बड़ी वजह