आलिया मां बनने के बाद नहीं करेंगी काम? रणबीर कपूर ने दिया जवाब

आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद सब बहुत खुश है। लेकिन यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या आलिया का फिल्मी करियर खत्म हो गया है? क्या आलिया अब फिल्मों में काम नहीं करेगी? इस बात को लेकर कई खुलासे रणबीर कपूर ने किए हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों चर्चाओं में बने हुए है। दोनो माता पिता बनने वाले है और दूसरी ओर रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा भी रिलीज होने वाली है। चर्चा तो यह भी हो रही है कि रणबीर कपूर पापा बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं और इसकी ट्रेनिंग भी ले रहे है। ऐसे में कई सवाल उठते है क्या आलिया के मां बनने के बाद उनका फिल्मी करियर खत्म हो जायेगा? क्या वह मां बनने के बाद भी काम करेंगी या नहीं। इस दौरान रणबीर कपूर ने ऐसे कई सवालों के साफ जवाब दिए है। आलिया को लेकर रणबीर ने पहले भी कहीं बार खुलकर बात की है और इस बार भी आलिया को लेकर खुलकर बात की है।

आलिया के बारे में रणबीर कपूर ने पहली बार बात नहीं की है। इससे पहले भी एक कांफ्रेंस के दौरान आलिया के बारे में बात कर चुके हैं। लेकिन इस बार रणबीर कपूर से जो सवाल पूछे गए उसका उन्होंने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि “मैं 5 साल शादीशुदा हूं, आलिया के रूप में मैंने बेहतरीन पार्टनर को पाया है। आलिया बहुत ही हार्डवर्किंग लड़की है, बहुत ही कम उम्र में हीउन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है। लेकिन लोग बोल रहे है कि आलिया ने अपने करियर के पीक समय ही बच्चा कर लिया हैं, लेकिन मैं जानता हूं कि आलिया ने मां बनने को लेकर कभी डिबेट नहीं किया है, यह भगवान की तरफ से मिला एक तोहफा है और हम दोनों ही इसके लिए शुक्रगुजार हैं। वक्त अब बदल गया है और मुझे लगता है कि आलिया मां बनने के बाद भी अपने करियर को और भी बहुत ही खूबसूरती से संभालेगी और भी बेहतर तरीके से काम करेंगी। कभी वह प्राइमरी पैरेंट होगी तो कभी मैं प्राइमरी पैरेंट बनूंगा। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि आलिया मां बन गई है तो उनके कैरियर का क्या होगा। मैं 2 महीने के बाद मिलने वाला हूं और बेबी के लिए बहुत से प्लान बनाना अभी बाकी है, हम दोनों ही इसके लिए बहुत एक्साइटेड है और में तो बहुत से बच्चे चाहता हूं।

Must Read- आलिया के बाद अब दीपिका पादुकोण ने फैंस को दी खुशखबरी, रणवीर सिंह ने शेयर किया फ्यूचर प्लान 
रणबीर कपूर ने अपने पिता के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि मेरे पापा बहुत ही कमाल के पिता थे। हम दोनों बच्चों को बहुत अच्छी एजुकेशन और एक्सपोजर दिया है। मैं अपने पापा की वैल्यू सिस्टम को अपने बच्चों पर लाना चाहूंगा। मैं अपने पापा और खुद के एक्सपीरियंस को बच्चों के साथ साझा भी करूंगा। अब में आगे चलकर स्ट्रिक्ट पापा बनूंगा या फिर मां की तरह सॉफ्ट रहूंगा यह मैं अभी नहीं जानता हूं कि आगे चलकर में कैसे रिएक्ट करूंगा इसके बारे में अभी कुछ नही बोल सकता और न ही इस बारे में कुछ सोचा है। लेकिन रणबीर ये साफ कह दिया है कि आलिया मां बनने के बाद भी काम करेगी। रणबीर की यह बात सुनकर आलिया और रणबीर के फैंस बहुत ही खुश है।