Home मनोरंजन बॉलीवुड आलिया के बाद अब दीपिका पादुकोण ने फैंस को दी खुशखबरी, रणवीर...

आलिया के बाद अब दीपिका पादुकोण ने फैंस को दी खुशखबरी, रणवीर सिंह ने शेयर किया फ्यूचर प्लान

सोशल मीडिया पर तेजी से खबर वायरल हो कि दीपिका पादुकोण जल्दी फैंस को खुशखबरी देने वाली हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे. अपनी शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस ने फैंस को प्रेग्नेंसी की खबर दी. इसके बाद अब फैंस को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बच्चे का बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए कपल ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

बता दें कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक इवेंट में पहुंचे थे. यहां पर दोनों ने अपने फ्यूचर किड्स के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चों के लिए कोंकणी भाषा सीख रहे हैं. बता दें कि कोंकणी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मातृभाषा है. ऐसे में जब रणवीर से यह पूछा गया कि आप यह भाषा क्यों सीख रहे हैं? इसका तो जवाब रणवीर सिंह ने दिया वो सुनकर दीपिका हैरान हो गईं.

सोशल मीडिया पर तेजी से खबर वायरल हो कि दीपिका पादुकोण जल्दी फैंस को खुशखबरी देने वाली हैं.

Must Read- पंजाब में शुरू की गई पेंशन हेल्पलाइन, इस विभाग से जुड़े पेंशनर्स को मिलेगा फायदा

सवाल का जवाब देते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बताया कि मैं कोंकणी भाषा को थोड़ा बहुत समझ सकता हूं, लेकिन बोल नहीं पाता. इसलिए मैं यह नहीं चाहता कि जब हमारे बच्चे हो तो उनकी मां उनसे कोंकणी में बात करें और मुझे कुछ समझ भी ना आए. रणवीर की इस बात पर रिएक्ट करते हुए दीपिका ने बताया कि वह उनके इस फैसले से बहुत खुश हुई थी. जब तक वो इसकी वजह नहीं जानती थी तब तक वह इसे उनकी एक अच्छी कोशिश समझ रहीं थीं. बता दें इस वक्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी जल्दी गुड न्यूज देंगी ऐसी खबरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं.

Exit mobile version