कोलकाता में हुई आलिया-रणबीर की अजीबोगरीब शादी, तस्वीरें देख हो जाएंगे लोट-पोट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीरें कोलकाता की है. जहां पर रणबीर और आलिया के कुछ फैंस उनकी शादी करा रहे है. इन लोगों ने रणबीर की धूमधाम से बारात निकाली, उसके बाद सजी-धजी आलिया को लेकर पहुंचे. इन तस्वीरों में फैंस ने मां दुर्गा की प्रतिमा पर आलिया भट्ट का मुखौटा लगाकर मूर्ति को गोद में उठाकर बंगाली रीति रिवाज के तहत मंडप तक पहुंचाया.

कोलकाता। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इतना एक्साइटमेंट फैंस में इनकी शादी के पहले देखा जा रहा था उससे कहीं ज्यादा एक्साइटमेंट इन दोनों की शादी होने के बाद देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरों की बाढ़ सी आई हुई है. तस्वीरों के बीच कुछ मजेदार तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई लोट-पोट हो रहा है. इन्हें देखने के बाद यकीनन आप भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Must Read- पति ने अपनी बीवी को किया ऑनलाइन Sale, लोगों ने दे डाले ऐसे ऑफर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीरें कोलकाता की है. जहां पर रणबीर और आलिया के कुछ फैंस उनकी शादी करा रहे है. इन लोगों ने रणबीर की धूमधाम से बारात निकाली, उसके बाद सजी-धजी आलिया को लेकर पहुंचे. इन तस्वीरों में फैंस ने मां दुर्गा की प्रतिमा पर आलिया भट्ट का मुखौटा लगाकर मूर्ति को गोद में उठाकर बंगाली रीति रिवाज के तहत मंडप तक पहुंचाया. वहीं ऑटो रिक्शा में रखी एक मूर्ति पर रणबीर का मास्क लगाकर उसकी बारात निकाली. बंगाली रीति रिवाज से आलिया-रणबीर की इस शादी को देखकर सभी शॉक है. इस पर तरह तरह के कमेंट आना शुरू हो गए हैं कुछ लोगों ने तो इसे बेरोजगार होने का नतीजा बता दिया.