3 हजार घंटे में बना Alia Bhatt का वेडिंग लहंगा, सोने-चांदी से हुई नक्काशी, देखें Photo

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के शादी के चर्चे दुनियाभर में हो रहें है। 5 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी कर ली है।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के शादी के चर्चे दुनियाभर में हो रहें है। 5 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने शादी कर ली है। सोशल मीडिया पर हर तरफ इनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रहीं है। धीरे-धीरे करके इनकी शादी की सारी रस्मों की तस्वीरें सामने आ रही है। अब आलिया की मेहंदी की तस्वीरें सामने आई है जिसमे उनके लुक की जमकर तारीफें हो रही है।

Must Read : बेश कीमती चीज़ों की मालकिन है Nita Ambani, करोड़ों में है इनकी कीमत

सामने आया आलिया का मेहंदी लुक

आलिया भट्ट ने अपनी मेहँदी की रस्म में फ्यूशिया पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। आलिया के इस लुक को ब्राइडल लुक से भी ज़्यादा पसंद किया जा रहा है। आलिया का मेहंदी वाला लेहंगा मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किया गया है। इस लहंगे की सारी डिटेल्स मनीष मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आलिया ने अपने इस लहंगे को बिना दुपट्टे के कैरी किया था।

आपको बता दें, की इस लहंगे में 180 पैचेस लगे हुए थे। सुन कर हैरानी होगी कि आलिया के इस लहंगे को तैयार होने में 3000 घंटे लगे थे। इस लहंगे की खास बात यह है कि इसमें असली सोने और चांदी से नक्काशी की गई है। आलिया ने इस लहंगे के ऊपर हैवी कुंदन की ज्वैलरी पहनी हुई थी जिससे वो और भी ज़्यादा खूबसूरत लग रही थी। इस लहंगे के साथ आलिया ने बैकलेस चोली पहनी हुई है जिससे उनका लुक और स्टाइलिश लग रहा है।