Alia Bhatt Pregnancy: आलिया के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट होने पर रिद्धिमा कपूर ने किया ऐसा रिएक्ट, कह दी ये बड़ी बात

यह गुड न्यूज जैसे ही रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) को मिली, तो उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। जो काफी तेजी से वायरल हो गया है।

Alia Bhatt Pregnancy: बॉलीवुड (Bollywood) में बहुत बड़ी गुड न्यूज़ सामने आई है। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली है। आलिया कि ये गुड न्यूज़ वाली पोस्ट सभी जगह वायरल हो रही है और सेलेब्स के साथ ही फैंस भी उनको बधाई दे रहे हैं। आलिया भट्ट इन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर पोस्ट डालकर बताया कि जल्द ही उनका बेबी आने वाला है। वो और उनके पति रणबीर कपूर दो से तीन होने वाले हैं। इसी बीच यह गुड न्यूज जैसे ही रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) को मिली, तो उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। जो काफी तेजी से वायरल हो गया है।

Riddhima Kapoor reaction on Alia

दरअसल, रिद्धिमा कपूर ने बुआ बनने की ख़ुशी जाहिर की है। उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा है। जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है और पोस्ट में रिद्धिमा ने ऐसी बात लिखी है कि वह देखते ही देखते इंटरनेट पर चा गई है। बता दें रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने इंस्टा स्टोरी पर आलिया और रणबीर की प्यारी सी फोटो शेयर की है। साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘मेरे बेबी का अपना बेबी आने वाला है. मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करती।’

Also Read – अपनी मां और होने वाली सांस के साथ आखिर ऐसा क्या कर दिया Tejasswi ने, Karan बोले – हे भगवान ! तुम…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

आलिया को मिल रहीं शुभकामनाएं

इसी साल 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हुई थी। शादी के कुछ महीने बाद ही कपल ने गुड न्यूज दे दी। इस गुड़ न्यूज़ के सामने आते ही कपूर और भट्ट परिवार में सभी काफी खुश है। आलिया के प्रेग्नेंसी पोस्ट पर उनकी मां सोनी राजदान और ननद रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी कमेंट किया है। रिद्धिमा ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है और वहीं मां सोनी राजदान ने लिखा हुई कि मम्मा एंड पापा लॉयन। करण जौहर आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानते है यह न्यूज़ सुनने के बाद वह भी ख़ुशी से झूम उठे है।