अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ ने चार दिन में की ताबड़तोड़ कमाई, बना ये बड़ा रिकॉर्ड

अक्षय कुमार की मल्‍टी स्‍टारर फ‍िल्‍म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही हैं फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई है यह फिल्म अपने मिशन मेें बखूबी कामयाब होती दिखाई दे रही है।

0
33
mission mangal

अक्षय कुमार की मल्‍टी स्‍टारर फ‍िल्‍म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही हैं। फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई है। यह फिल्म अपने मिशन मेें बखूबी कामयाब होती दिखाई दे रही है। अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने पहले दिन से लगाकर चौथे दिन तक ताबड़तोड़ कमाई कर सभी का दिल जीता है। कई लोग सिनेमाघरों में फिल्म को देखने पहुंच चुके हैं। फिल्म सिर्फ 4 दिनों में 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है और उम्मीद की जा रही है कि सोमवार तक मिशन मंगल ये आंकड़ा भी पार कर देगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक मिशन मंगल ने गुरुवार को 29.16 करोड़ रुपए, शुक्रवार को 17.28 करोड़ रुपए, शनिवार को 23.58 करोड़ रुपए और रविवार को 27.54 करोड़ रुपए की कमाई की। इस हिसाब से अब तक मिशन मंगल 97.56 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। मिशन मंगल ने जॉन अब्राहम की बाटला हाउस को काफी पीछे छोड़ दिया है। बॉक्स ऑफ‍िस पर ये फिल्म अक्षय की दूसरी बड़ी सफलता है इससे पहले पीरियड ड्रामा ‘केसरी’ ने भी ट‍िकट ख‍िड़की पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी।

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1163313174705139714

फिल्म की कहानी मंगलयान की सफलता पर आधारित है। स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन (इसरो) ने मंगल ग्रह पर मंगलयान भेजा था। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह मिशन मंगल की शुरुआत होती है और किस तरह एक-एक नायक को जोड़कर इस खास टीम का निर्माण किया जाता है। ये फिल्म बच्चों से लेकर बड़ों तक, सभी को बहुत पसंद आ रही है। इसकी बाटला हाउस से सीधे टक्कर थी, दोनों ही फिल्में 15 अगस्त को रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here