‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करेंगे अक्षय कुमार, फैंस को करना होगा इतना इंतजार

Akshay Kumar

करण जौहर की साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना के सीक्वल फिल्म ‘दोस्ताना 2 अभी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में पहले कार्तिक आर्यन लीड रोल करने वाले है जिसको लेकर सुर्खियां काफी तेज हो गई थी लेकिन अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को रिप्लेस कर लीड रोल पर अक्षय कुमार को रखा जा रहा है।

बता दे, अब फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। धर्मा प्रोडक्शंस की ‘केसरी’ और ‘गुड न्यूज’ के बाद अब उन्होंने करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ के लिए भी हां कर दी है। खास बात ये है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार न सिर्फ ‘दोस्ताना 2 के सीक्वल का हिस्सा बनने जा रहे हैं, बल्कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए समय भी दे दिया है। अभी आपको इस फिल्म के लिए इंतजार करना होगा। जानकारी के अनुसार, एक्टर ने फिल्म के लिए हां कह दिया है और फिल्म की शूटिंग के लिए अगले साल यानी साल 2022 का समय दिया है।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार इन दिनों अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, इसी वजह से वह करण जौहर की इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू कर सकते हैं। लेकिन अभी तक फिल्म के मेकर्स की तरफ से इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है कि वाकई अक्षय को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है या फिर नहीं। साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ एक रोमांटिक कॉमेडी थी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम, प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिकाओं में थे।

इस फिल्म की पूरी कहानी इन फ्लैटमेट्स के इर्द-गिर्द घूमती है। जो प्रियंका के किरदार नेहा से प्यार करते थे और अपने घर में रहने के लिए एक गे कपल होने का नाटक करते थे। इस फिल्म को तरुण मनसुखानी ने निर्देशित किया था। वहीं अब बात करें ‘दोस्ताना 2’ की तो इस में जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लालवानी है। जो फिल्म में उनके भाई का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म में फिल लव ट्रायंगल बनेगा, जिसमें दोनों एक ही शख्स के प्यार में पागल हो जाएंगे।