इस फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे Akshay Kumar, नेशनल फिल्म फेस्टिवल का करेंगे शुभारंभ

Akshay Kumar in Bhopal : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के भोपाल (Bhopal) में आज एक्टर अक्षय कुमार आए है।

akshay kumar

Akshay Kumar in Bhopal : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के भोपाल (Bhopal) में आज एक्टर अक्षय कुमार आए है। उनके भोपाल में आते ही उनके फैंस की भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार के भोपाल आने का उत्साह फैंस में काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। बता दे, एक्टर भोपाल में एक फिल्म की शूटिंग के लिए आए है। साथ ही वो यहां 25 मार्च से शुरू होने वाले नेशनल फिल्म फेस्टिवल चित्रभारती का शुभारंभ भी करने वाले है।

दरअसल, उनकी फिल्म की शूटिंग भोपाल के आरजीपीवी कॉलेज में चल रही है। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम है सेल्फी। वहीं जिस फिल्म फेस्टिवल का वो शुभारंभ करेंगे उसमें डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री समेत कई लोग शामिल होने जा रहे हैं। इसका कार्यक्रम भोपाल की भोपाल के बिशनखेड़ी स्थित माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी नवीन परिसर में 25 मार्च को 3 दिन के फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। इसमें सीएम शिवराज सहित कई बड़े लोग शामिल होंगे।

Must Read : Breaking News : चीन के गुआंग्शी में बड़ा प्लेन हादसा, Boeing 737 हुआ क्रैश

उनकी हाल ही आई फिल्म की बात करें तो होली के दिन उनकी फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी मेन रोल में है। दरअसल, फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को देख और गानों को सुन कर अलग लेवल की एक्साइटमेंट में चले गए थे। लेकिन कुछ लोगों का इस फिल्म को देखने के बाद ये कहना है कि फिल्म में मजा नहीं आया। जितनी उम्मीद थी उतनी नहीं हुई।